हाजीपुर नहीं छोड़ेगे पशुपति पारस इन 5 सीटों पर दावा 28 नवम्बर को बड़ा ऐलान संभव


बिहार का हाजीपुर लोकसभा सीट चाचा भतीजा के बीच जंग का मैदान बन गया है. रालोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हाजीपुर सांसद पशुपति कुमार पारस ने ऐलान कर दिया है कि वे हाजीपुर सीट नहीं छोड़ेंगे. इतना ही नहीं उन्होंने 2024 के लिए बिहार के पांच सीटों पर दावेदारी भी कर दी है. केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा है कि हमारे सभी पांच सांसद अपनी सीट से ही 2024 लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे. उनके भाई रामविलास पासवान के पुत्र और जमुई सांसद चिराग पासवान हाजीपुर में अपनी मां रीना पासवान को उतारने का ऐलान पहले ही कर चुके हैं. हालात ऐसे ही रहे तो 2024 में बिहार के हाजीपुर में लोकसभा चुनाव काफी रोचक होगा.

पशुपति कुमार पारस ने कहा कि इसमें किसी भी तरह का अगर-मगर का सवाल पैदा नहीं होता है. पटना स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय में प्रदेश पदाधिकारियों तथा प्रकोष्ठों और जिलाध्यक्षों को संबोधित करते हुए यह बात कही. फिलहाल उनकी पार्टी के पांच सांसद हैं. वैशाली लोकसभा से वीणा देवी, नवादा से चंदन कुमार, खगड़िया से महबूब अली कैसर, समस्तीपुर से प्रिंस राज और हाजीपुर से खुद पशुपति कुमार पारस सांसद हैं.  


 

यह भी निर्णय लिया गया कि इस बार पार्टी के स्थापना दिवस पर समारोह 28 नवंबर को हाजीपुर के अक्षयवट मैदान में होगा. उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव में एनडीए को भारी मतों से जिताने के लिए संगठन को मजबूत एवं धारदार बनाने की बात कही. स्थापना दिवस समारोह में पार्टी की ओर से बड़े ऐलान के संकेत पार्टी नेताओं की ओर से दिए जा रहे हैं. जिलाध्यक्षों को निर्देश दिया कि सदस्यता अभियान में अधिक-से-अधिक लोगों को जोड़ें. कहा कि जबतक मैं राजनीति में जीवित रहूंगा तबतक एनडीए गठबंधन के साथ हूं. पारस ने कहा कि कुछ लोग एनडीए के नाम लेकर ताक-झांक कर रहे हैं और हाजीपुर लोकसभा सीट पर भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं.

इधर लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पशुपति पारस के भतीजा चिराग पासवान पहले ही कह चुके हैं कि हाजीपुर उनके पिता रामविलास पासवान की सीट है. इस पर उनका अधिकार है. उन्होंने बता दिया कि हाजीपुर से पिता की सीट पर उनकी मां रीना पासवान चुनाव लड़ेंगी. रविवार को चिराग हाजीपुर आए थे. उसके बाद चाचा ने यह ऐलान कर दिया. चर्चा है कि चिराग पासवान अब क्या करेंगे.


Web Title : PASHUPATI PARAS WILL NOT LEAVE HAJIPUR, BIG ANNOUNCEMENT IS POSSIBLE ON NOVEMBER 28

Post Tags: