मुंगेर में छापेमारी के दौरान हथियारों का जखीरा बरामद

मुंगेर : बिहार के मुंगेर पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों में गुप्त सुचना के आधार पर छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में हथियार बरामद किया है. इसके साथ ही पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार भी किया है. गिरफ्तार लोगो में दो हथियार तस्कर है जो झारखंड का रहने वाला है और मुंगेर में हथियार खरीदने के लिए पहुंचा था.  

वहीं, हथियार बरामदगी के मामले में एसपी गौरव मंगला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि गुप्त सुचना के आधार पर अलग-अलग थाना के थानाध्यक्षों द्वारा छापेमारी की गई है. छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में हथियार, जिन्दा कारतूस और मोबाइल की बरामदगी की गई है.  

एसपी ने मीडिया से बातचीत में कहा हैकि पूरबसराय थाना द्वारा मुंगेर स्टेशन पर गस्ती के दौरान दो संदिग्ध लोगों हिरासत में लेकर जब पुलिस पूछताछ की तो उसके पास से दो देसी पिस्टल, 4 मैगजीन और दो मोबाइल बरामद किया गया.  

एसपी ने कहा कि गिरफ्तार दोनों तस्कर से पूछताछ के बाद मुफसिल थाना क्षेत्र के निवासी राजेंद्र चौधरी के घर पर छापेमारी की गई. इस छापेमारी के दौरान एक दो नाली पिस्टल, दो जिन्दा कारतूस और 6 लीटर महुआ शराब की बरामदगी की गई.

उन्होंने कहा इस मामले में रजेन्द्र चौधरी, रुद्रराज, अमन कुमार, राजू यादव और मो. अंसारी को गिरफ्तार किया गया है. एसपी ने कहा की इस मामले में दोनों थानाध्यक्ष आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर कार्यवाई में जुट गई है.

Web Title : POLICE CEASED WEAPONS FROM MUNGER OF BIHAR

Post Tags: