प्रज्ञा ठाकुर को लेकर चढ़ा बिहार का सियासी पारा, आरजेडी ने साधा निशाना तो जेडीयू ने दे डाली नसीहत

पटना : भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर को लेकर बिहार में सियासी पारा गर्म हो गया है. आरजेडी उपाध्याक्ष शिवानंद तिवारी ने प्रज्ञा ठाकुर पर सवाल उठाया है. शिवानंद तिवारी ने कहा है कि प्रज्ञा ठाकुर हिंदू सभ्यता की प्रतिनिधी नहीं हैं. हिंदू सभ्यता में नफरत और घृणा की जगह नहीं. इसके प्रतिनिधी स्वामी विवेकानंद और महात्मा गांधी जैसे महापुरुष हैं.  

वहीं, जेडीयू प्रवक्ता ने सफाई देते हुए कहा है कि प्रज्ञा ठाकुर को अभी तक न्यायालय ने सजा नहीं दिया है लेकिन लोगों की धारणा को ध्यान में रखकर उन्हें टिकट देने से पहले बीजेपी को सोचना चाहिए था. उनके कुछ बयानों को लेकर खुद बीजेपी भी असहज है और किनारा कर लिया है. बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने जैसे बयान दिया है उससे पता चलता है कि उन्हें भी परेशानी हो रही है.  

वहीं, बीजेपी नेता मृत्युंजय झा का कहना है कि शिवानंद तिवारी ऐसे नेता हैं जिनके बयान ऐसे रहे हैं जो विवाद पैदा करती है. साध्वी प्रज्ञा का जो चरित्र रहा है वो पूरा देश जानता है. उन्होंने एक बड़ी लड़ाई लड़ी है. कांग्रेस के राज में जैसी घटना घटी है जिसमें वो मिले हुए हैं और ऐसा बोलकर वो लोगों को ठगने की कोशिश कर रहे हैं.  

Web Title : POLITICS OVER PRAGYA THAKUR IN BIHAR RJD JDU AND BJP GAVE STATEMENTS

Post Tags: