महागठबंधन पर नीतीश ने उठाया सवाल, लालू का पटलवार कहा-पलटू दगाबाज

पटना : बिहार में विपक्षी दलों के महागठबंधन के भविष्य पर सवाल उठाए जाने पर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है. आरजेडी सुप्रीमो ने नीतीश को दगाबाज बताते हुए कहा कि ऐसे लोगों को शर्म भी नहीं आती.   

बिहार के चर्चित चारा घोटाले में सजा काट रहे आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए उन्हें याद दिलाया कि वह जिस कुर्सी पर बैठे हैं, वह महागठबंधन की ही देन है. लालू के ट्विटर हैंडल से बुधवार को ट्वीट में कहा गया, ´जो आदमी महागठबंधन के वोट से कुर्सी पर बैठा है. जिसने दिनदहाड़े जनादेश की डकैती की, 11 करोड़ बिहारियों के जनादेश का अपमान किया है, वह किस जुबान से महागठबंधन का भविष्य बता रहा है. ऐसे पलटू दगाबाजों को शर्म भी नहीं आती. ´ 

बता दें कि नीतीश कुमार ने सोमवार को बिहार में महागठबंधन के भविष्य पर सवाल खड़ा करते हुए कहा था कि लोकसभा चुनाव में एनडीए की जीत तय है और नरेंद्र मोदी एकबार फिर देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. लालू इन दिनों चारा घोटाले के कई मामलों में दोषी पाए जाने के बाद जेल की सजा काट रहे हैं. अस्वस्थ होने की वजह से वह इन दिनों रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में इलाज करा रहे हैं.  

Web Title : RASHTRIYA JANATA DAL CHIEF LALU PRASAD YADAV HITS BIHAR CHIEF MINISTER NITISH KUMAR

Post Tags: