सात मनचलों ने एक युवती से की छेड़छाड़, वायरल वीडियो के बाद एक गिरफ्तार

बिहार के सहरसा में सोमवार को एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ जिसमें कुछ मनचले एक लड़की के साथ छेड़छाड़ करते नजर आ रहे थे. वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने इसका संज्ञान लिया और इस मामले में खुद एफआईआर दर्ज कर मनचलों की तलाश शुरू की. देर शाम पुलिस ने इस मामले में पंकज यादव नाम के लड़के को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि वायरल वीडियो में सात लड़के एक लड़की के साथ एक सुनसान जगह पर छेड़छाड़ और गाली-गलौज करते नजर आ रहे है.

पीड़ित लड़की मनचलों के चंगुल से बचने की पूरी कोशिश कर रही है और उनसे गुहार लगा रही है कि उसे छोड़ दिया जाए, घर जाने दिया जाए. लेकिन मनचले उसकी बात को अनसुना करते हुए अपनी नापाक हरकतें जारी रखते हैं.

पुलिस के अनुसार मामले में पंकज की गिरफ्तारी के बाद अन्य छह आरोपियों की तलाश में देर रात पुलिस सहरसा के कई इलाकों में छापेमारी करती रही.

जब ये घटना हुई तो पंकज अपने दोस्तों के साथ मौके पर मौजूद था. जब उसके दोस्त लड़की के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे तो वह अपने मोबाइल से इसका वीडियो बना रहा था.

सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार युवक पंकज यादव ने पुलिस को बताया है कि यह वीडियो तकरीबन एक महीने पहले बताया गया है.

इस पूरे आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर महिला सुरक्षा के मुद्दे पर नीतीश कुमार सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश राज में बिहार एक बार फिर से शर्मसार हुआ है. उन्होंने सवाल किया है कि आखिर नीतीश सरकार में महिलाओं के साथ ऐसी घटनाएं कब रुकेंगी?



Web Title : SEVEN MANACHALOS MOLESTED BY A MAIDEN, AFTER VIRAL VIDEO ARRESTED