तेजस्वी की मोतिहारी, बेतिया और गोपालगंज में रैली, लखीसराय में भीषण हादसा

: डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा के दूसरे दिन आज मोतिहारी, बेतिया और गोपालगंज में जनसभाएं करेंगे. लखीसराय में ट्रक और ऑटो की टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ग्रामीण विकास विभाग की 4444 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे. केंद्रीय चुनाव आयोग की टीम बुधवार को बिहार के मुख्य सचिव आमिर सुबहानी और डीजीपी आरएस भट्टी के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारियों की बैठक करेगी. मौसम विभाग ने उत्तर और पूर्वी बिहार में ठनका, बारिश और ओलावृष्टि के आसार जताए हैं.  बुधवार 21 फरवरी 2024 को बिहार की बड़ी खबरें यहां पढ़ें-

जन विश्वास यात्रा: तेजस्वी यादव तीन जिलों में करेंगे रैलियां
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बुधवार को जन विश्वास यात्रा के तहत तीन जिलों में रैलियां करेंगे. सबसे पहले उनकी मोतिहारी के छतौनी में जनसभा होगी. इसके बाद वे बेतिया के लौरिया में आरजेडी की रैली को संबोधित करेंगे. इसके बाद शाम में गोपालगंज के गांधी मैदान में विशाल जनसभा का आयोजन किया जाएगा. तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा का बुधवार को दूसरा दिन है.

लखीसराय में भीषण हादसा, 9 लोगों की मौत
लखीसराय-सिकंदरा एसएच पर मंगलवार की अर्द्धरात्रि सीमेंट लोडेड एक ट्रक ने यात्रियों से भरे ऑटो में बिहरौरा गांव के सामने टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर से ऑटो पर सवार रहे चालक सहित नौ लोगों की मौत हो गई. जबकि पांच गंभीर रूप से जख्मी हो गए जिसको बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल से पीएमसीएच पटना रेफर किया गया है.  पूरी खबर पढ़ें.

चुनाव आयोग की केंद्रीय टीम की मुख्य सचिव और डीजीपी संग बैठक
भारत निर्वाचन आयोग द्वारा पटना के एक होटल में बिहार के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी, पुलिस के नोडल अधिकारी और केंद्रीय पुलिस बल के नोडल अधिकारी के साथ बैठक चल रही है. आयोग इन अधिकारियों के साथ लोकसभा चुनाव को लेकर राज्य पुलिस और केन्द्रीय पुलिस बलों की तैनाती की कार्ययोजना की समीक्षा करेगा. वहीं, मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के साथ पूरे राज्य में चुनाव संबंधी अबतक किये गए कार्यो व इंतजामों का राज्य स्तर पर समीक्षा करेगा. बैठक में आयोग के मुख्य निर्वाचन आयुक्त राजीव कुमार व निर्वाचन आयुक्त अरुण गोयल सहित अन्य अधिकारी मौजूद है. इसके बाद राज्य के खुफिया एजेंसियों और जांच एजेंसियों के साथ बैठक  होगी. अंत में राज्य के मुख्य सचिव और डीजीपी के साथ बैठक होगी.

बिहार में बिगड़ा मौसम का मिजाज, तेज हवाओं के साथ बारिश, आज इन जिलों में अलर्ट
बिहार में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदल गया है. राज्य में तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी का दौर शुरू हो गया है. मौसम विभाग ने तीन दिन तक उत्तर और पूर्वी बिहार के जिलों में आंधी, वज्रपात और मेघगर्जन के साथ बारिश की आशंका जताई है. इस दौरान कुछ जगहों पर ओले भी गिरने के आसार हैं. दरभंगा समेत आसपास के जिलों में बुधवार अलसुबह आंधी के साथ बारिश हो रही है. पटना मौसम केंद्र ने बुधवार सुबह  पश्चिम चंपारण, वैशाली और समस्तीपुर जिले के लिए भी तात्कालिक येलो अलर्ट जारी किया है.  पूरी खबर पढ़ें.

Web Title : TEJASHWI YADAV RALLIES IN MOTIHARI, BETTIAH AND GOPALGANJ, HORRIFIC ACCIDENT IN LAKHISARAI

Post Tags: