युवती ने सहेली की मांग में भरा सिंदूर बोली अलग किया तो जान दे दूंगी दंग रह गई पुलिस, पढ़ें पूरी लव स्टोरी

प्यार दीवाना होता है. यह कभी भी, कहीं भी और किसी से भी हो सकता है.  बिहार के जमुई में  रेल पुलिस ने दो युवतियों को संदग्धि स्थिति में देख पूछताछ के लिए थाना लाया. पूछताछ के दौरान दोनों युवतियों ने जो खुलासा किया वह सुनकर पुलिस भी दंग रह गई. मामला दो सहेलियों के बीच प्रेम-प्रसंग और समलैंगिक विवाह का निकला. एक युवती लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के दिग्घी गांव की और दूसरी लखीसराय थाना क्षेत्र के गेरुआ पुरसंडा गांव की लड़की के रूप में की गई है.

रेल थाना में दोनों युवतियों ने बताई कि उन दोनों की मुलाकात डेढ़ वर्ष पूर्व लक्ष्मीपुर में एक शादी समारोह में हुई. दोनों में मुलाकात के बाद बात होने लगी. एक-दूसरे का मोबाइल नंबर लेकर वे लोग आपस में बात करने लगी. धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार पनपने लगा और दोनों ने एक साथ जीने-मरने की कसमें खाई. एक दिन मौका देखकर दोनों सहेलियां घर से फरार हो गई और जमुई के पंचमदिर जाकर शादी कर ली.  

फिर दोनों घर परिवार से दूर पटना जाकर रहने लगी. दोनों का घर से भागकर शादी कर लेने की सूचना पर एक लड़की के पिता ने 27 अक्टूबर को लक्ष्मीपुर थाना में अपनी बेटी की शादी का झांसा देकर अपहरण कर लिए जाने को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई. लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष ने लड़की के मोबाइल पर फोन कर उसे समझा कर थाना में हाजिर होने को कहा. पुलिस के फोन के बाद दोनों लड़की गुरुवार शाम ईएमयू ट्रेन से जमुई स्टेशन पहुंची जहां जीआरपी पुलिस ने उसे पकड़ लिया. दोनों ने रेल पुलिस के सामने सारी बातें बताते हुए फिर से एक लड़की की मांग में सिंदूर भर उसे मंगलसूत्र पहनाया और साथ जीने मरने की कसमें खाई.  

एक लड़की ने रेल थानाध्यक्ष के सामने सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का हवाला देते हुए कहा कि समलैंगिक विवाह जायज है. इसलिए हमदोनों ने शादी कर ली है. दोनों ने कहा,अगर हमें अलग किया गया तो वे दोनों अपनी जान दे देगी. रेल थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय कहते हैं कि संदग्धि स्थिति में दोनों युवतियों को पूछताछ के लिए रोका था. लक्ष्मीपुर थाना में मामला दर्ज है. प्रेम प्रसंग में समलैंगिक विवाह का है. दोनों युवतियों को लक्ष्मीपुर पुलिस के हवाले कर दिया गया है. वहीं इस संबंध में लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष राज्यवर्धन कुमार बताते हैं कि दोनों युवती को कोर्ट भेजा जाएगा. कोर्ट के निर्देशानुसार कार्रवाई की जाएगी.

चर्चा का विषय है दो लड़कियों के बीच समलैंगिक शादी

लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र में दो लड़कियों के बीच समलैंगिक शादी चर्चा का विषय है. एक लड़की लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के दिग्घी गांव के अशोक तांती की पुत्री निशा कुमारी बताया जाता है. जबकि दूसरी लड़की लखीसराय जिला के हलसी थाना क्षेत्र के पुरसंडा गांव का कोमल कुमारी पिता कामेश्वर तांती बताया जाता है. मामले को लेकर निशा के पिता अशोक तांती ने लक्ष्मीपुर थाना में लड़की कोमल के विरुद्ध अपहरण का मामला दर्ज कराया.

जानकारी के अनुसार कोमल का नानी घर दिग्घी है. एक वर्ष पूर्व कोमल मामा के बेटे की शादी में दिग्घी आई थी. जहां दोनो में प्रेम का बीजारोपण हुआ जो धीरे-धीरे परवान चढ़ने लगा. बताया जाता है कि निशा बीते 22 अक्टूबर को मेला देखने कहकर घर से निकली थी. दोनों ने जमुई के पंचमंदिर में शादी रचाई. बताया जाता है कि दोनों साथ-साथ जीने मरने की कसम खाई है. अभिभावक दोनों को समझाने का प्रयास करते रहे लेकिन दोनों अपनी जिद पर अड़े रहे.


Web Title : THE POLICE WERE STUNNED IF THE GIRL SEPARATED THE SINDOOR DIALECT FILLED IN THE DEMAND OF A FRIEND, READ THE FULL LOVE STORY

Post Tags: