स्कॉटलैंड से बिहार के लिए कौनसा निवेश लाएंगे नीतीश, विदेश यात्रा पर प्रशांत किशोर का तंज

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विदेश दौरे पर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने तंज कसा है. जनसुराज के सूत्रधार पीके ने कहा कि सीएम बिहार में निवेश लाने के लिए स्कॉटलैंड जा रहे हैं. स्कॉटलैंड में कौनसा सरप्लस कैपिटल है, जहां से बिहार के लिए निवेश लाएंगे. उन्होंने कहा कि पैसा लाने के लिए नीतीश कुमार को अमेरिका, यूरोप, जापान जैसे देशों की यात्रा करनी चाहिए. बता दें कि सीएम नीतीश गुरुवार को दिल्ली से इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे. इस दौरान वे इंग्लैंड और स्कॉटलैंड में विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.  

सीएम नीतीश की विदेश यात्रा एक हफ्ते की होगी. बिहार में जनसुराज पदयात्रा निकाल रहे प्रशांत किशोर ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि लोग अमेरिका जाते हैं, जापान जाते हैं, यूरोप जाते हैं, मिडिल ईस्ट जाते हैं, क्योंकि इन देशों की सरपल्स कैपिटल है. उन्होंने कहा कि स्कॉटलैंड में कौनसी सरप्लस कैपिटल है जो नीतीस वहां से बिहार के लिए पैसा लाने जा रहे हैं.

पीके ने कहा कि 18 साल बाद नीतीश विदेश जा रहे हैं, निवेश लाने के लिए. वे स्कॉटलैंड जा रहे हैं, वहां कौनसा भारी निवेशक बैठा हुआ है, यह हमें भी मालूम नहीं है. स्कॉटलैंड मेडिकल की पढ़ाई के लिए जाना जाता है. यह देश खुद ही पैसे के लिए परेशान है, वहां पर बहुत ज्यादा बेरोजगारी है.

नीतीश दिल्ली पहुंचे, आज बीजेपी नेताओं से होगी मुलाकात, फिर इंग्लैंड रवाना

उन्होंने पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की जापान यात्रा पर भी तंज कसा. पीके ने कहा कि पिछले दिनों नीतीश कैबिनेट से तेजस्वी यादव जापान गए थे. जापान से बिहार में कितना पैसा जापान से कितना पैसा आ गया, कितने जापानी निवेशक बिहार आए.

Web Title : WHAT INVESTMENT WILL NITISH BRING FROM SCOTLAND TO BIHAR, PRASHANT KISHOR ON FOREIGN TRAVEL

Post Tags: