बिहार में अपराधि बेखौफ, घर में घुंस महिला की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने घर पर फायरिंग कर एक महिला की हत्या कर दी. घटना बलिया थाना क्षेत्र के बलिया नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 1 मथुरापुर गांव की है. बताया जाता है कि मथुरापुर गांव निवासी सोनेलाल तांती का गांव के ही प्रभु यादव से विवाद चल रहा था.

आरोप है कि प्रभु यादव ने दो दिन पूर्व सोनेलाल तांती के पुत्र राम शंकर के साथ मारपीट किया था. इस विवाद को लेकर रविवार को पंचायत होनी थी. इस बीच सोनेलाल तांती की पुत्री परिहारा गांव निवासी रंजीत तांती की पत्नी रिंकू देवी अपने मायके आई हुई थी.  

मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह गांव के ही बदमाश प्रभु यादव अपने साथियों के साथ पहुंचा और सोनेलाल और उसके पुत्र रामशंकर कुमार की खोज करते हुए विवाद शुरू कर दिया. बदमाशों ने जब गाली गलौज करते हुए फिर मारपीट करने लगा जब परिजनों ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी.

बदमाशों ने रामशंकर की बहन रिंकू देवी को गोली मारकर हत्या कर फरार हो गये. घटना की सूचना पर बलिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया है. फिलहाल आक्रोशित लोग एनएच 28 पर सबको रख कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

Web Title : WOMAN MURDERED IN BEGUSARAI IN PERSONAL DISPUTE

Post Tags: