मुगमा मोड़ स्थित बैंक ऑफ इंडिया में 30 हजार रुपए की लूट

मुगमा(बंटी झा) :-  निरसा थाना क्षेत्र अंतर्गत मुगमा मोड़ स्थित बैंक ऑफ इंडिया के मुगमा शाखा के ग्राहक सेवा केंद्र में बुधवार 2:45 बजे तीन अज्ञात अपराधियों ने केंद्र संचालक व दो अन्य सहकर्मियों से रिवाल्वर के बल पर 30 हजार रुपये लूट लिए. घटना के दाैरान स्थानीय लोग जुट गए लेकिन लोगों से घिरने के बाद भी अपराधी फायरिंग कर वहाँ से भाग निकले.  

घटना की सूचना मिलने के बाद निरसा थाना की पुलिस पहुंची और  मामले की छानबीन कर रही है. अभी तक किसी अपराधी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है. इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई है. सीएचसी संचालक कौशिक कुमार राय ने बताया कि वह अपने दो कर्मी उदय साव व दीपक साधु के साथ केंद्र के अंदर बैठकर बात कर रहे थे. इसी दौरान एक अपराधी केंद्र के अंदर घुसा. उसने आधार से पैसा निकालने की बात कही. जिस पर सहकर्मियों ने कहा कि आधार से पैसे की निकासी नहीं हो सकती है. इतने में उसने रिवाल्वर निकालकर संचालक पर तान दिया. फिर दो अन्य अपराधी केंद्र में प्रवेश कर गए.  

दोनों ने रिवाल्वर दिखाकर कैश काउंटर में रखा करीब 30 हजार लूट लिया. अपराधियों द्वारा जब लूट कांड काे अंजाम दिया जा रहा था उसी दौरान संचालक ने अलार्म बजा दिया. अलार्म बजते ही अगल-बगल के लोग केंद्र की ओर दौड़े. लोगों को आते देख अपराधियों ने एक राउंड फायरिंग कर लोगों को आगे बढ़ने से रोक दिया. फायरिंग के बाद लोग भयभीत हो गए. इसी का फायदा उठाते हुए अपराधी भाग निकले. अपराधी बिना नंबर के काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार थे. अपराधी 20 से 25 वर्ष के थे. सभी ने गमछा से मुंह बांधे रखा था. घटना की सूचना पाकर निरसा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और केंद्र संचालक से मामले की जानकारी लेकर जांच में जुट गई है.




Web Title : 30,000 RUPEES LOOTED IN BANK OF INDIA AT MUGMA BEND

Post Tags: