रांची कोर्ट में हाजिर नहीं हुईं अमीषा पटेल, मांगी दूसरी तारीख

2. 5 करोड़ रुपये के धोखाधड़ी के आरोपों का सामना कर रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल आज 21 जून को रांची सिविल कोर्ट में व्यक्तिगत रूप से उपस्थित नहीं हो पाईं. अभिनेत्री ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से कोर्ट को बताया कि किसी बेहद जरूरी काम से उन्हें चंडीगढ़ और मोहाली जाना है इसलिए वह आज कोर्ट नहीं आ पाएंगी, उन्हें दूसरी तारीख दी जाए. रांची सिविल कोर्ट में जस्टिस डीएन शुक्ला की अदालत ने आवेदन स्वीकार कर लिया. अब उन्हें दूसरी तारीख दी जाएगी. इससे पहले अमीषा पटेल ने बीते शनिवार को रांची आकर कोर्ट में उपस्थिति दर्ज कराई थी.  

कोर्ट से जल्द दी जाएगी दूसरी तारीख

गौरतलब है कि अब रांची सिविल कोर्ट से जो भी अगली तारीख दी जाएगी, अमीषा पटेल को उसमें हाजिर होना होगा. अमीषा पटेल ने 18 जून को रांची सिविल कोर्ट में आत्मसमर्पण किया था और 10-10 हजार रुपये के 2 निजी मुचलके पर उन्हें जमानत दी गई थी. उन्हें तब अगली बार 21 जून को हाजिर होने के लिए कहा गया पर पेशेवर व्यवस्तता की वजह से अमीषा पटेल ने धारा-317 के तहत आवेदन दाखिल किया.  

अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का आरोप

गौरतलब है कि अमीषा पटेल के खिलाफ रांची के व्यवसायी अजय कुमार सिंह ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था. अजय सिंह का आरोप है कि वर्ष 2017 में अमीषा पटेल से उनकी रांची में मुलाकात हुई थी. तब देशी मैजिक नाम की फिल्म के निर्माण के लिए अमीषा पटेल ने उनसे 2. 5 करोड़ रुपये लिए थे. फिल्म बनी नहीं और उनका पैसा भी नहीं लौटाया गया. काफी कहने के बाद अभिनेत्री की ओर से चेक दिया जो बाउंस हो गया. अजय सिंह ने अपने वकील के माध्यम से अमीषा पटेल प्रोडक्शंस के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करने की मांग की थी लेकिन कोर्ट ने अभिनेत्री का आवेदन स्वीकर किया है और उन्हें जल्द ही पेशी के लिए दूसरी तारीख दी जाएगी.  

सनी देओल के साथ गदर पार्ट-2 में दिखेंगी

अमीषा पटेल के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही सनी देओल के साथ गदर पार्ट-2 में नजर आएंगी. तकरीबन 1 दशक पहले गदर: एक प्रेम कथा नाम की फिल्म में सकीना नाम के किरदार से मशहूर हुईं अमीषा पटेल ने कहो ना प्यार है, आप मुझे अच्छे लगने लगे, हमराज, रेस-2, भूल भूलैया और हम तुमसे प्यार है जैसी हिट फिल्मों में काम किया है.  

Web Title : AMEESHA PATEL FAILS TO APPEAR BEFORE RANCHI COURT, SEEKS SECOND DATE

Post Tags: