खत्म होगा बाबूलाल मरांडी का वनवास, BJP-JVM मिलन समारोह में पहुंचे अमित शाह

रांची: झारखंड विकास मोर्चा (JVM) का बीजेपी में विधिवत विलय हो रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी आज बीजेपी का दामन थाम रहे हैं. इसके साथ ही जेवीएम का बीजेपी में विलय हो रहा है.

जेवीएम की केन्द्रीय समिति की सहमति के बाद दोनों पार्टियों का विलय हो रहा है. इसके साथ 13 साल बाद बाबूलाल मरांडी का बीजेपी में वनवास खत्म हो रहा है. माना जा रहा है कि पार्टी में वापसी के बाद झारखंड के पहले सीएम बाबूलाल मरांडी को बीजेपी में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है.

इस समारोह के लिए केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी रांची पहुंच चुके हैं. इस ऐतिहासिक मौके के लिए बड़ी संख्या में बीजेपी और जेवीएम के कार्यकर्ता प्रभात तारा मैदान में पहुंचे हैं. समर्थकों में जबरदस्त उत्साह है. अमित शाह का रांची एयरपोर्ट के अंदर बीजेपी नेताओं ने शानदार स्वागत किया.

साथ ही अमित शाह ने सीआरपीएफ अधिकारियों के साथ एयरपोर्ट के अंदर बैठक की फिर बीजेपी-जेवीएम के मिलन समारोह में पहुंचे. जेवीएम जहां बीजेपी के साथ होने जा रही है. वहीं, जेवीएम से निष्कासित दो विधायक बंधु तिर्की और प्रदीप यादव हाथ के साथ होने की तैयारी कर चुके हैं. हालांकि कांग्रेस में एंट्री का रास्ता भी आसान नहीं है.

रविवार को रांची में बन्धु तिर्की के आवास पर कांग्रेस में शामिल होने के प्रस्ताव पर मुहर लगी. बंधु तिर्की ने दावा किया कि कांग्रेस में शामिल होंगे और इसके लिए भव्य आयोजन होगा जिसमें पार्टी अध्यक्ष सोनिया गाँधी और राहुल गांधी भी शिरकत करेंगे.

Web Title : BABULAL MARANDIS VANVAS, BJP JVM MEET CEREMONY TO END AMIT SHAH

Post Tags: