एक्ट्रेस अमीषा पटेल को बड़ी राहत, समझौते के जरिए निपटा चेक बाउंस मामला


चेक बाउंस मामले में ट्रायल फेस कर रही फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल एवं शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह के बीच समझौता हो गया है. शनिवार को सिविल कोर्ट में आयोजित राष्ट्रीय लोक अदालत में समझौता हुआ. हाईकोर्ट के न्यायाधीश सह झालसा के कार्यकारी अध्यक्ष जस्टिस सुजीत नारायण प्रसाद शनिवार को सिविल कोर्ट पहुंचे और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अमीषा पटेल और शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह से जुड़े और बातचीत की, जहां अंतिम स्तर की बातचीत सफल रही.

अमीषा ने चेक बाउंस की राशि 2. 50 करोड़ की जगह 2. 75 करोड़ रुपए लौटाने पर सहमति जताई. सहमति के बाद अमीषा पटेल की ओर से 20 लाख रुपए का चेक शिकायतकर्ता के वकील को सौंपा गया, जबकि डिमांड ड्राफ्ट देना था.

सोमवार को जब शिकायतकर्ता के खाते में आटीजीएस के माध्यम से 20 लाख रुपए जमा होता है, तब ही इसे सही माना जाएगा. समझौता बरकरार रहेगा. शेष राशि के पोस्टडेटेट चार चेक सौंपे गए. 11 मार्च को 20 लाख रुपए का भुगतान नहीं किए जाने पर केस आगे जारी रहेगा. पूर्व में अमीषा पटेल 11 लाख का भुगतान कर चुकी है. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान झालसा के सदस्य सचिव कुमारी रंजना अस्थाना, सिविल कोर्ट के प्रधान न्यायायुक्त दिवाकर पांडेय, जेएम डीएन शुक्ला, शिकायतकर्ता के वकील बिजय लक्ष्मी श्रीवास्तव भी मौजूद थे.

Web Title : BIG RELIEF FOR ACTRESS AMEESHA PATEL, CHEQUE BOUNCE CASE SETTLED THROUGH AGREEMENT

Post Tags: