एक ही फंदे से झूलता मिला प्रेमीयुगल का शव, पुलिस कर रही है जांच आत्महत्या या हत्या

बोकारो थर्मल : मृतक दोनो प्रेमी युगल की पहचान हो गई है. मृतक कार्तिक शोरेन पेंक थाना क्षेत्र के रैलीबेड़ा गांव का रहने वाला है. वहीं मृतिका की पहचान सुरजी शोरेन पिता स्व जीतन सोरेन  के रूप मे कि गयी है. जो कि हजारीबाग थाने के विष्णुगढ़ क्षेत्र के गजनडी गाँव की रहने वाली है.

मिली जानकारी के अनुसार लड़की तीन दिन पूर्व ही लड़के के घर आई थी और वहीं रह रही थी. मृतक कार्तिक शोरेन पहले से ही शादीशुदा व तीन बच्चों का पिता था. दोनो एक दूसरे से प्रेम करते थे और लड़की शादी करने के नियत से तिन दिन पहले ही लडके के घर मे रह रही थी. जिसके कारण हो सकता है कि दोनों एक साथ ही फंदे से झूल कर अपनी ही जीवन लीला समाप्त कर ली होगी या फिर एक बीवी के रहते दूसरी शादी करने का विरोध करने वालो ने इन दोनों की हत्या कर इसे आत्महत्या का रूप देने के मकसद से दोनो के शवों को पेड़ से लटका दिया हो.

फिलहाल पुलिस पुरे मामले कि जांच कर रही है. और जाॅच के बाद ही पता चल पायेगा कि आखिर मामला क्या है.

घटना बोकारो जिले के पेक थाना क्षेत्र के उपरघाट स्थित बोरवापानी जंगल मरचैयागढ़ा नाला के निकट एक पेड़ से लटका हुआ युवक एवं युवती का शव पुलिस ने गुरुवार की सुबह लगभग 9 बजे बरामद किया है. ग्रामीणों के अनुसार दोनो के बीच प्रेम प्रसंग था और परिजन इनकार कर रहे थे. परिवार वालो के विरोध के कारण संभवतः इन दोनों ने आत्महत्या कर ली होगी या  प्रेम प्रसंग के कारण दोनों की हत्या कर पेड़ की एक ही डाली एवं एक ही रस्सी के सहारे लटका दिया गया होगा. दोनो पर ही शंका व्यक्त किया जा रहा है. पेक थाना की पुलिस द्वारा घटनास्थल पहुंच कर मामले की जांच करके पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. इस संबंध मे बोकारो एसपी ने कहा कि पुरे मामले कि जाॅच कि जा रही है. हत्या है या आत्महत्या इसपर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा. फिलहाल पुलिस पुरे मामले की जाॅच कर रही है.

घटना की सूचना मिलते ही झामुमो बिधायक जगरनाथ महतो, पेंक मुखिया बबीता सोरेन आदि जन प्रतिनिधि मृत युवक एवं युवती के घर पहुच कर परिजनों को ढांढस दिया.

Web Title : BODIES OF PAREMIYUGAL FOUND FLACCID FROM SAME NOOSE, POLICE DOING INVESTIGATIONS SUICIDE OR MURDER