मतदान के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी के एन त्रिपाठी ने लहराया पिस्टल, भाजपा प्रत्याशी पर लगाया बूथ लूटने का आरोप 

पलामू. डाल्टनगंज विधानसभा सीट पर शनिवार को मतदान के दौरान भाजपा और कांग्रेस के समर्थक आपस में भीड़ गए. झड़प के दौरान केएन त्रिपाठी ने भीड़ के बीच पिस्टल लहराया. इस मामले में चुनाव आयोग ने डिस्ट्रिक्ट हेड क्वार्टर से रिपोर्ट मंगवाई है. रिपोर्ट के बाद इस संबंध में आयोग की ओर से कार्रवाई की जाएगी. कांग्रेस प्रत्याशी केएन त्रिपाठी ने भाजपा प्रत्याशी आलोक चौरसिया और उनके समर्थकों पर बूथ लूटने का आरोप लगाया.  उन्होंने कहा कि भाजपा समर्थकों ने उनके समर्थकों की पिटाई की साथ ही उनकी गाड़ी पर भी पथराव किया गया है.

केएन त्रिपाठी ने कहा कि भाजपा के समर्थकों द्वारा पांच बूथ लूटने की उन्हें सूचना मिली थी. वे पहले मझिगांवा बूथ पर गए जहां उन्हें भाजपा समर्थकों ने रोक लिया और बूथ के अंदर नहीं जाने दिया. इसके बाद वे कोशियारा बूथ पर भी गए जहां से भगा दिया गया. इस दौरान भाजपा प्रत्याशी समर्थकों ने उन्हें घेर लिया था, वे किसी तरह बुलेट प्रूफ गाड़ी से जान बचाकर वहां से निकले. इस संबंध में उन्होंने एसपी से शिकायत की है.

वंही डाल्टनगंज विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी आलोक चौरसिया ने बूथ लूटने के आरोप को बेबुनियाद बताया है. उन्होंने कहा कि केएन त्रिपाठी अपने समर्थकों के साथ बूथ के पास हथियार लेकर घूम रहे थे, वे समर्थकों के साथ चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश में जुटे हैं.

Web Title : CONGRESS CANDIDATE K N TRIPATHI ACCUSED OF ROBBING BOOTH ON BJP CANDIDATE, HOISTED PISTOL DURING POLLING

Post Tags: