चतरा और गढ़वा में गरजे अमित शाह, कहा राम मंदिर मसले पर रोड़े अटका रही थी कांग्रेस 

रांची. भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए चतरा और गढ़वा में सभा संबोधित किया. उन्होंने कहा कि राम मंदिर मसले पर सुप्रीम कोर्ट में केस न चले. इसके लिए कांग्रेस रोड़े अटका रही थी. कांग्रेस के नेता कपिल सिब्बल कहते थे, 2019 के बाद इसे कोर्ट में मत चलाइए. ये चल भी गया और सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया. आकाश से छूता हुआ भव्य मंदिर अयोध्या में बनने जा रहा है. कांग्रेस और झामुमो की सरकारों ने करोड़ों रुपए का घोटाला किया. रघुवर सरकार के पांच साल में एक रुपए के भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है.

चतरा क्षेत्र नक्सलवाद प्रभावित था. भाजपा की सरकार के पहले गांव में आप बारात नहीं ले जा सकते थे. आज डंके की चोट पर रात 12 बजे बरात लेकर जाएं, किसी नक्सली की हिम्मत नहीं है कि वो बारात पर हमला कर दे. अमित शाह ने कहा कि भाजपा, कांग्रेस, झामुमो समेत अन्य पार्टियां झारखंड में विधानसभा चुनाव लड़ रहीं हैं. मैं झामुमो से पूछना चाहता हूं कि जब हेमंत बाबू अलग झारखंड के लिए लड़ रहे थे, उस वक्त कांग्रेस का स्टैंड क्या था? जब तक कांग्रेस की सरकार रही, झारखंड की रचना नहीं हुई. जब भाजपा की सरकार बनी और अटलजी प्रधानमंत्री बने तब उन्होंने झारखंड को बनाने का काम किया.

शाह ने लातेहर में शहीदों को श्रद्धांजलि भी दी. कहा- शहीदों के परिवार से कहना चाहता हूं कि आपके बेटे का खून व्यर्थ नहीं जाएगा. नक्सलवाद को उखाड़कर रहेंगे. चतरा में स्टील प्लांट प्रस्तावित है, जो यहां के युवाओं को रोजगार देगा. अगली बार वोट मांगने आउंगा, तो स्टील प्लांट तैयार दिखेगा. राहुल बाबा कहते थे कि भाजपा शौचालय बनाने के काम को विकास बताती है, राहुल बाबा जब माताओं-बहनों को खुले में जाना पड़ता है तो शर्म महसूस होती थी. राहुल बाबा आपने गरीबी देखी कहा हैं?

Web Title : GARJE AMIT SHAH IN CHATRA AND GARHWA SAYS RAM MANDIR WAS STUCK ON THE ISSUE, SAYS CONGRESS

Post Tags: