मोबाइल देने से किया मना तो हमेशा के लिए रूठा कलेजे का टुकड़ा

जमशेदपुर : टेस्ट में खराब रिजल्ट आने से परेशान 10वीं के छात्र ने पांच मंजिला बिल्डिंग की छत से कूदकर जान दे दी. घटना मानगो गुणमय कॉलोनी स्थित ऋषभ अपार्टमेंट में गुरुवार देर रात करीब 1. 15 बजे की है. अपार्टमेंट निवासी भास्कर मांझी कोलकाता में काम करते हैं. बेटे की मौत की सूचना पर वे शुक्रवार को शहर पहुंचे.

अर्नव की मां अजंता ने बताया, वह परीक्षा को लेकर चिंतित था. देर रात तक पढ़ता था. गुरुवार रात भी वह पढ़ रहा था. रात में जब मैं उसके कमरे में गई तो उसने मोबाइल मांगा. मैंने मना किया और पढ़ने को कहा. फिर मैं कमरे में सोने चली गई. इसी बीच अर्नव छत पर चला गया. थोड़ी देर बाद किसी के गिरने की आवाज आई. मेरी नींद खुल गई. कमरे में जाकर देखा तो अर्नव नहीं था. बाहर जाकर देखा तो अर्नव जमीन पर पड़ा था. वह शांत रहता था. कॉलोनी में भी किसी से दोस्ती नहीं थी. मेरे माेबाइल देने से मना करने पर वह हमेशा के लिए रूठ जाएगा, ऐसा सोचा नहीं था. वह कलेजे का टुकड़ा था, लेकिन अपनी मां से ही रूठकर दूर चला गया.

पिता ने बताया कि उनके दो बेटे हैं. बड़ा बेंगलुरु में पढ़ता है. छोटा बेटा अर्नव (15) पत्नी अजंता मांझी के साथ यहां रहता था. वह साकची टैगोर एकेडमी में 10वीं में पढ़ता था. फरवरी में अर्नव की बोर्ड परीक्षा थी. वह डिप्रेशन में रहता था. कभी किसी परेशानी के बारे में घरवालों को नहीं बताया. रात में वह छत से गिर गया. घायल अवस्था में कॉलोनीवासी उसे टीएमएच ले गए. वहां अर्नव ने दम तोड़ दिया. मानगो पुलिस ने शुक्रवार को शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. भास्कर मांझी के बयान पर मानगो थाने में अस्वाभाविक मौत (यूडी) का केस दर्ज हुआ है.



 




Web Title : GIVING MOBILE REFUSE TO BE DONE SO FOREVER PROVOKED PIECE OF KALEJE