जनता कर्फ्यू को मिला झारखंड सीएम हेमंत सोरेन का समर्थन, 4 बजे पीएम से करेंगे बात

रांची : पीएम के कोरोना वायरस को लेकर जनता कर्फ्यू मुहिम को झारखंड का समर्थन मिला है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बात करेंगे. आज शाम 4 बजे मुख्यमंत्री विधानसभा की कार्यवाही में शामिल होने के बाद. झारखंड मंत्रालय पहुचेंगे.

सीएम हेमंत सोरेन मंत्रालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पीएम से बात करेंगे. वहीं, उम्मीद जताई जा रही है कि पीएम से सीएम हेमंत सोरेन कोरोना को लेकर राज्य सरकार की तैयारियों पर चर्चा कर सकते हैं.

मुख्य सचिव डीके तिवारी ने ये जानकारी दी है कि जनता कर्फ्यू के लिए झारखंड तैयार है. आपको बता दें की पीएम मोदी ने 22 मार्च यानि आने वाले रविवार को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की है. आपको बता दें कि दुनिया में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. दो लाख से अधिक लोग इस वायरस की जद में आ चुके हैं तो 8 हजार से अधिक की जान चली गई है.

भारत में भी लगभग 200 लोग संक्रमित हो चुके हैं और देश में 4 लोगों की जान जा चुकी है. कोरोना के डर से देश के कई शहरों में सामान्य जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हो रहा है. हालांकि झारखंड के लिए राहत की बात ये है कि यहां अभी तक एक भी पॉजिटिव केस सामने नहीं आया है और राज्य का स्वास्थ्य विभाग अलर्ट पर है.

Web Title : JANATA CURFEW GETS JHARKHAND CM HEMANT SORENS SUPPORT, WILL SPEAK TO PM AT 4 PM

Post Tags: