त्योहारों को लेकर कुमारधुबी में शांति समिति की बैठक

एग्यारकुण्ड :  विश्वकर्मा पूजा, कर्मा एवं  मोहर्रम को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने को लेकर कुमारधुबी ओपी द्वारा शुक्रवार को कुमारधुबी क्लब में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई. बैठक में बिजली की समस्या का मुद्दा छाया रहा,  क्योंकि इन दिनों क्षेत्र में लगभग 10 घंटे बिजली गुल रहती है.   

कुमारधुबी रेलवे ओवर ब्रिज पर  जाम, अखाड़े के वक्त भारी वाहनों के आवागमन पर रोक, लाउड स्पीकर और डीजे तथा अश्लील गाने को न बजाने, शराब बिक्री पर रोक, जुलूस में आग के खेल पर रोक, सोशल मीडिया के आपत्तिजनक टिप्पणी से बचने   आदि मुद्दों पर चर्चा की गई.   बैठक में दोनों समुदाय के लोग उपस्थित थे.   

उपस्थित लाइसेंस होल्डर और ग्रामीणों ने यह आश्वस्त किया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी दोनों समुदाय के लोग त्योहार मिल-जुलकर आपसी सौहार्द के साथ मनाया जायेगा. बैठक में उपस्थित एसडीपीओ विजय कुमार ने भी यह आश्वस्त किया कि प्रशासन अपने कर्तव्य के प्रति पूरी तत्परता से काम करेगी और विधि व्यवस्था का पूरा ख्याल रखा जायेगा.  

 बैठक की अध्यक्षता निरसा एसडीपीओ विजय कुमार और संचालन माले नेता नागेन्द्र कुमार ने किया. बैठक में चिरकुंडा इंस्पेक्टर अशोक कुमार डालमिया, कुमारधुबी ओपी प्रभारी संदीप  बाघवार,  गल्फरबाड़ी ओपी प्रभारी अरविन्द कुमार सिंह, मुखिया संतोष साव, पंसस मधु सिंह, आसिफ रहीम, मुख्तार अली, नागेन्द्र सिंह, मो. सन्नवर, संजय गुप्ता, जुबेर खान, मुकेश साव, अब्दुल जब्बार, अबु जैफ, मो. अल्लौद्दिन, मो. फैयाज, मो. रियाज, मो. आजाद पुनंजय शर्मा व अन्य उपस्थित थे.


Web Title : MEETING OF PEACE COMMITTEE ON FESTIVALS IN KUMARADHUBI

Post Tags: