रांची में हैवानियत की हदें पार 54 साल की महिला से दुष्कर्म के बाद पत्थर से कूचकर मार डाला

झारखंड की राजधानी रांची के डोरंडा थाना क्षेत्र के बड़ा घाघरा की रहने वाली एक महिला का दुष्कर्म कर अपराधियों ने पत्थर से कूचकर हत्या कर दी. बुधवार की सुबह महिला का शव उसके घाघरा स्थित मकान से मिला है. मृतक महिला का नाम सुकरो उराइन (54) है. वह मूलरूप से चुटिया की रहने वाली है. वर्तमान में बड़ा घाघरा में किराए का मकान लेकर रह रही थी.

घटना की जानकारी मिलने के बाद डोरंडा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल की जांच की. इस दौरान पुलिस को खून से सना एक पत्थर मिला है. महिला के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के काफी निशान मिले हैं. पुलिस को प्रारंभिक जांच में करीबी के शामिल होने की बात सामने आ रही है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया.

जांच के लिए पहुंची एफएसएल की टीम

पुलिस को सुबह साढ़े आठ बजे सूचना मिली कि एक महिला की हत्या कर दी गई है. पुलिस जब मौके पर पहुंची. पति गुमला में था. पुलिस को जब इसके बारे में पता चला तो पति दहरू उरांव को मामले की जानकारी दी. पुलिस की सूचना पर एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची. एफएसएल की टीम ने घटनास्थल से कुछ चीजों को जब्त कर जांच के लिए अपने साथ ले गई.

जांच के लिए बनी टीम

एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने महिला की हत्या के मामले की जांच करने के लिए एक टीम का गठन किया है. हटिया डीएसपी राजा मित्रा के नेतृत्व में गठित टीम में डोरंडा थाना प्रभारी के अलावा अन्य पुलिसकर्मियों को शामिल किया गया है. पुलिस को जानकारी मिली है कि महिला के घर पर एक व्यक्ति आया-जाया करता था. पुलिस को शक है कि इस घटना के पीछे उसी व्यक्ति का हाथ हो सकता है.  

पुलिस सीसीटीवी की कर रही है जांच

इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. इस मामले में पुलिस की टीम दुष्कर्म को लेकर भी जांच में जुटी है. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाल रही है. हालांकि, अब तक पुलिस को अपराधियों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

पति ने की है दो शादी अभी वह गुमला में

पुलिस के अनुसार, महिला के पति ने दो शादी की है. पहली पत्नी सुकरो को वह बड़ा घाघरा में किराए का मकान लेकर रखे हुए था. एक महीना पहले ही वह घाघरा से गुमला गया था. पुलिस ने घटना की जानकारी उसके पति को दी है.

Web Title : RANCHI: A 54 YEAR OLD WOMAN WAS RAPED AND STONED TO DEATH IN RANCHI.

Post Tags: