बिजली के खंभे से टकराकर पलट गई कार रांची में सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत

झारखंड की राजधानी रांची में भीषण सड़क हादसा हो गया है. रांची के सदर पुलिस स्टेशन इलाके में हुए हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि कार सड़क पर अनियंत्रित हो गई थी. अनियंत्रित कार ने बिजली के खंभे को टक्कर मार दी और फिर कार पलट गई. हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है. मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. इस मामले में जांच जारी है. बुधवार की रात हुए हादसे के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची थी.

कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि कार बूटी मोड़ से डुमरदगा जा रही थी. कार की रफ्तार काफी तेज थी. इसी दौरान यह कार पोल से टकरा गई. बताया जा रहा है कि हादसे में मारे गए दो युवक रांची के बरियातू बस्ती के रहने वाले थे. शुरुआती जांच के बाद यह सामने आया है कि तेज रफ्तार की वजह से सड़क पर यह दर्दनाक हादसा हुआ है.   मरने वालों में मोहमद आमिर, मोहम्मद शब्बीर दोनों बरियातू पहाड़ी के रहने वाले बताए जा रहे हैं. मोहम्मद अफरोज और राजू जोड़ा तालाब के रहने वाले बताए जा रहे हैं.  पुलिस के मुताबिक, अफरोज एक चाउमीन की दुकान चलाता है और वो तथा उसके एक साथ ओरमांझी को कही पहुंचाने जा रहे थे.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हादसा देर रात करीब डेढ़ बजे सदर थाना क्षेत्र में बूटी चौक और डुमरदगा के बीच हुआ है. बताया जा रहा है कि जिल बिजली के खंभे से कार टकराई थी उसके तीन टुकड़े हो गए थे. चिकित्सकों को राजेंद्र इंस्टीच्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (रिम्स)ले जाया गया था. यहां चिकित्सकों ने उनहें मृत घोषित कर दिया था.   

Web Title : FOUR KILLED IN ROAD ACCIDENT IN RANCHI

Post Tags: