सुदीप मुखर्जी बने  झारखंड स्वीट्स और नमकीन एसोसिएशन का अध्यक्ष  

जमशेदपुर :  पूजा स्वीट्स के सीईओ सुदीप मुखर्जी को झारखंड स्वीट्स और नमकीन एसोसिएशन का अध्यक्ष चुना गया.  न्यू बॉम्बे स्वीट्स के विकाश बजानिया को महासचिव चुना गया और न्यू गंगौर स्वीट्स के हर्षदीप सिंह को एसोसिएशन का संयुक्त सचिव चुना गया.

संघ का गठन फेडरेशन ऑफ स्वीट्स एंड नमकीन मैन्युफैक्चरर्स (FSNM) के तत्वावधान में किया गया है, जो एक अखिल भारतीय संगठन है जो पांच लाख से अधिक व्यवसायों का प्रतिनिधित्व करता है. बता दे कि राज्य की मिठाई और नमकीन निर्माताओं ने झारखंड स्वीट्स एंड नमकीन एसोसिएशन एक संगठन बनाया है. गोलमुरी क्लब में 50 से अधिक निर्माताओं की बैठक के दौरान एसोसिएशन का गठन किया गया.,

 फेडरेशन ऑफ स्वीट्स एंड नमकीन के संस्थापक और निदेशक, फिरोज एच नकवी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह वास्तव में एक महत्वपूर्ण अवसर है जहां झारखंड के अग्रणी मिठाई और नमकीन निर्माताओं ने एसोसिएशन बनाने के लिए हाथ मिलाया है. एफएसएनएम अपने सदस्यों को उत्पादन और पैकेजिंग के आधुनिक और हाईटेक साधनों को विकसित करने और अपनाने में मदद करेगा.

निर्देशक ने कहा कि मिठाई और नमकीन एक बढ़ता हुआ उद्योग है और आधुनिक पैकेजिंग को अपनाकर और विनिर्माण के मानकों में सुधार करके हम आगे बढ़ने की क्षमता रखते हैं.

उन्होंने कहा कि एफएसएनएम को सदस्यों की रुचि को बढ़ावा देने के साथ-साथ विभिन्न मुद्दों को हल करने के लिए एक दृष्टिकोण के साथ स्थापित किया गया है जो मिठाई और नमकीन उद्योग में उत्पन्न हो रहे हैं. 

अपनी सदस्यता की सेवा के लिए, FSNM इस उद्योग के हित में जानकारी का प्रसार करता है और इसके द्वारा सहभागिता का एक सामान्य मंच प्रदान करता है, 
Web Title : SUDIP MUKHERJEE APPOINTED CHAIRMAN OF JHARKHAND SWEETS AND SNACKS ASSOCIATION

Post Tags: