तीर्थयात्रियों से भरी बस पलटने से तीन लोगों की मौत,दर्जनों यात्री घायल

घाटशिला : बहरागोड़ा थाना क्षेत्र में देर रात तीर्थयात्रियों से भरी बस पलटने से तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि दर्जनों यात्री घायल हो गए. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. सभी मृतक और घायल बिहार मोतिहारी जिला के भवानीपुर थाना क्षेत्र के हैं. बस में 60 से 65 लोग सवार थे.

एमजीएम में भर्ती घायलों ने बताया कि वे 16 अगस्त को घर से निकले थे. देवघर में जलाभिषेक करने के बाद पुरी दर्शन के लिए गए थे. यहां से वे राजगीर होते हुए मोतिहारी लौट रहे थे. उन्होंने बताया कि घटनास्थल से 60 किलोमीटर पहले ओड़िशा बॉर्डर पर इन्होंने खाना खाया और फिर बस राजगीर की ओर चली. सड़क अच्छी होने और रात होने के चलते बस की रफ्तार तेज थी. इसी दौरान रात करीब डेढ़ बजे बस जैसे ही एनएच-6 पर बहरागोड़ा के पास पहुंची, अचानक सड़क पर गढ्ढा देख ड्राइवर ने ब्रेक लगा दिया. अचानक ब्रेक लगने के कारण उसने अपना नियंत्रण खो दिया, जिससे बस पलट गई.

घटना में दो महिला और एक बच्चे की मौत हुई है. घायलों ने बताया कि एक बच्चा और बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अस्पताल ले जाते वक्त एक महिला ने दम तोड़ दिया.  


Web Title : THREE PEOPLE DEATH FROM BUS COHORT FILLED WITH PILGRIMS, DOZENS INJURED PASSENGER