गाँधीनगर थाना में बकरीद शन्ति पूर्ण मनाने को लेकर शन्ति समति की हुई बैठक

गाँधीनगर : बकरीद को लेकर बेरमो के गांधीनगर और चतरोचट्टी थाने में शन्ति समिति की बैठक हुई. जिसकी अध्यक्षता गांधीनगर में अंचलाधिकारी एमएन मंसूरी और चतरोचट्टी के थाना प्रभारी राणा भानु प्रताप सिंह ने की. इस दौरान इन्होंने सरकार एवं जिले से आये निर्देश से अवगत कराते हुए शांतिसमिति के सदस्यों को बताया कि पशु की कुर्बानी नही देना है. साथ ही कहा कि गाँधीनगर थाना शांति के मामले में सभी पर्व के अवसर पर शांति पूर्ण रहा है. सदस्यों ने एकदिवसीय शराब बंदी के बजाय एकदिन पूर्व से ही शराब बंद करने का प्रस्ताव रखा.  

जिसपर अंचलाधिकारी ने कहा कि इस प्रस्ताव से जिला मख्यालय को अवगत कराया जायगा. इस दौरान उन्होंने जरीडीह बाजार के कुरपनिया,गाँधीनगर, में बकरीद की नमाज अदा करने के समय की जानकारी ली.

मौके पर उपस्थित एएसआई उमेश कुमार सिंह ने कहा कि नमाज अदा करने के समय पुलिस गस्ती दाल उक्त क्षेत्र में जाकर शांत व्यवस्था का अवलोकन करेगी. गांधीनगर के पूर्व उपाध्यक्ष प्रदेश महिला आयोग शबनम परवीन, मूखिया फरहत बानो, करुणा देवी, झामुमो के केंद्रीय सदस्य अनिल अग्रवाल, विधायक प्रतिनिधि नवीन पांडेय, पंसस संजय हरि, पर्व पंसस संभु सोनी यूएमएफ अफजल अनीस, आरजेडी नेता सरफुद्दीन, इमामुद्दीन सिदिकी,सअनि गजाधर सिंह,सअनि प्रवीण सांगा के अलावे दर्जनों लोग उपस्थित रहे.

वहीँ चतरोचट्टी में मौके पर मुखिया पति महादेव महतो, सरपंच तैयब अंसारी, लोधी के मुखिया जयनाथ महतो, समाजसेवी प्रभु साव, कोलेस्वर साव, नईम अंसारी, मो. मोइन अंसारी,मो. एनुल अंसारी,मो. मोवाहिद उपस्थित रहे.


Web Title : MEETING OF SHANTI SAMATI TO CELEBRATE BAKRID SHANTI IN GANDHINAGAR THANA