मुर्गे की खातिर हैवान बना मामा, भांजी पर फेंका खौलता हुआ पानी

झारखंड के गिरिडीह में मामा ने महज एक मुर्गे की खातिर भांजी पर गर्म पानी फेंक दिया. घटना में 9 वर्षीय अफसा परवीन बुरी तरह से झुलस गई. अब इस मामले में अफसा के पिता ने साले के विरुद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. अफसा के पिता का कहना है कि उसके साले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है. यह पूरा मामला गिरिडीह जिला के गांडेय थानाक्षेत्र अंतर्गत बड़कीटांड़ गांव का है जहां घरेलु विवाद में मामा ने भांजी पर गर्म पानी फेंक दिया.  

ससुराल में ही बस गए हैं वाहिद अंसारी

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक जामताड़ा जिला के मुरलीपहरी गांव के रहने वाले वाहिद अंसारी की शादी गिरिडीह के गांडेय थानाक्षेत्र अंतर्गत बड़कीगांव टांड़ में हुई है. शादी के बाद वाहिद ने ससुराल के पास ही जमीन खरीदी और वहीं बस गए. वाहिद का साला अलाउद्दीन उनका पड़ोसी है. वाहिद ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले उनका पालतु मुर्गा अलाउद्दीन के घर चला गया. अलाउद्दीन ने मुर्गे को पकड़ा और बांध दिया. मुर्गा कई दिनों तक अलाउद्दीन के घर ही रहा लेकिन गर्म पानी फेंकने वाली घटना से कुछ दिन पहले किसी तरह से खुल गया और वापस वाहिद के घर पर आ गया. बताया जा रहा है कि यह पूरा विवाद मुर्गे पर मालिकाना हक को लेकर ही था.  

मामा ने सगी भांजी पर फेंका गर्म पानी

वाहिद ने कहा कि मुर्गा कुछ दिनों तक अलाउद्दीन के घर पर बंधा रहा लेकिन खुलते ही वापस मेरे यहां आ गया. जब मुर्गा वाहिद के घर आ गया तो अलाउद्दीन ने उस पर अपना दावा किया. इस बात को लेकर जीजा और साले में विवाद हुआ. विवाद के बीच ही वाहिद किसी काम से रानीगंज चला गया. आरोप है कि इसी मौके का फायदा उठाकर बदले की नीयत से अलाउद्दीन ने वाहिद की बेटी और अपनी सगी भांजी 9 वर्षीय अफसा परवीन पर गर्म पानी फेंक दिया. इससे बच्ची बुरी तरह से झुलस गई. उसका पेट और सीने का कुछ हिस्सा झुलस गया है. गंभीर हालत में अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.  

Web Title : UNCLE THROWS BOILING WATER AT NIECE FOR CHICKENS SAKE

Post Tags: