फ्लाईओवर हादसे में प्रबंधनिदेशक निलंबित, उप मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मंगलवार को निर्माणाधीन चौकघट-लहरतारा फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिरने से हुए हादसे में गुरुवार को सरकार ने उत्तर प्रदेश राज्य सेतु निगम के प्रबंध निदेशक राजन मित्तल को हटा दिया है. उनकी जगह जे के श्रीवास्तव को प्रबंध निदेशक बनाया गया है.

प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. राजन मित्तल को पद से तत्काल कार्यमुक्त किए जाने के आदेश जारी किए गए हैं. सेतु निगम के चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर एचसी तिवारी समेत चार लोगों को पहले ही निलंबित किया जा चुका है. मामले में उच्च स्तरीय जांच कमेटी भी अपनी रिपोर्ट मुख्यमंत्री को सौंपेगी जिसका इंतजार किया जा रहा है. जिसके बाद छह और अधिकारियों पर गाज गिरना तय माना जा रहा है.

वाराणसी के कैंट इलाके में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिरने से 18 लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग घायल हो गए थे. हादसे पर आर मित्तल ने बुधवार को कहा था, ´हमें लगता है कि हाल ही में उत्तर भारत में आए तूफान की वजह से बीम के नीचे लगे लॉक का बियरिंग टूट गया होगा जिसकी वजह से यह भीषण हादसा हुआ. निर्माण स्थल से ट्रैफिक को डायवर्ट करना चाहिए था. ´ उन्होंने कहा था कि हमें इस हादसे से सबक लेना चाहिए.

वाराणसी के कैंट इलाके में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिरने से 18  लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग घायल हो गए थे. हादसे पर आर मित्तल ने बुधवार को कहा था, ´हमें लगता है कि हाल ही में उत्तर भारत में आए तूफान की वजह से बीम के नीचे लगे लॉक का बियरिंग टूट गया होगा जिसकी वजह से यह भीषण हादसा हुआ. निर्माण स्थल से ट्रैफिक को डायवर्ट करना चाहिए था. ´ उन्होंने कहा था कि हमें इस हादसे से सबक लेना चाहिए.




Web Title : PARABADHANIDESHAK SUSPENDED IN FLYOVER INCIDENT, DEPUTY CHIEF MINISTER THE INFORMATION WAS TWEETED