मैसेंजर पर साली बनकर ऐठ लिये 19500 रुपए

रांची : साइबर अपराधियों के हौसले इस कदर बढ गए है कि कि किसी के रिश्तेदार बनाकर लोगों से पैसे ऐठने से बाज नहीं आ रहे. ताजा मामला साली बनकर एकाउंट में पैसे डलवाने का है.  इस बार अपराधियों ने मैसेंजर पर साली बनकर हेहल के व्यक्ति उपेंद्र कुमार से चैटिंग की और 19500 रुपए एंठ लिये. इस संबंध में भुक्तभोगी उपेंद्र ने पंडरा ओपी में 27 सितंबर को प्राथमिकी दर्ज करा कर करवाई की मांग की है.

इसमें उन्होंने कहा है कि उसका ससुराल पटना शेखपुरा मोड़ के पास है. वहां उनकी एक साली रहती है. उन्होंने मैसेंजर पर अपनी साली का नाम देखा तो उसके साथ चैटिंग शुरू कर दी. चैटिंग के दौरान ही साली ने उनसे तीन बार पैसे की मांग की. उन्हें लगा कि शायद कुछ जरूरी काम पड़ गया होगा, इसलिए पैसे मांग रही है.

यह सोचकर उन्होंने मैसेंजर पर साली बनी युवती से बैंक अकाउंट मांगा और तीन बार में 19500 रुपए जमा कर दिए. जब साली को फोन कर उन्होंने पैसे भेजने की बात कही तो साली ने इस मामले में अनभिज्ञता जताई. साथ ही मैसेंजर पर किसी प्रकार की चैटिंग करने से भी इनकार किया. इसके बाद उपेंद्र को ठगी का शिकार होने का अहसास हुआ. वे पंडरा ओपी  पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी दी. पुलिस ने केस दर्ज करते हुए खाता नंबर के आधार पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Web Title : RS 19500 FOR SALI PUJARYS ON MESSENGER