राची पुलिस हुई सतर्क,बाइक स्क्वॉड का गठन

रांची  : अब राजधानी में अपराध कर भाग पाना होगा मुश्किल. पुलिस ने  शहर के संवेदनशील क्षेत्रों एवं  हॉट स्पॉट में चेकिंग बढ़ा दी है. वहीं, चेक प्वाइंट्स को प्रभावी बनाया गया है, ताकि समय रहते अपराधियों को काबू में किया जा सके. शहर में विधि-व्यवस्था को पटरी पर लाने की दिशा में वरिष्ठ अधिकारियों ने भी कोशिश शुरू कर दी है.

सोमवार को आइजी ऑपरेशन आशीष बत्रा व डीआइजी रांची प्रक्षेत्र अमोल वी. होमकर ने न सिर्फ समीक्षा बैठक की, बल्कि शहर में बने 32 चेक प्वाइंट्स का जायजा भी लिया. इन चेक प्वाइंट्स को प्रभावी बनाया जाएगा.   अपराधियों की धर-पकड़ की दिशा में उठाए गए कदम की जानकारी भी ली.   

20 मोटरसाइकिलों का बनाया गया  दस्ता 

इनमें से दस मोटरसाइकिलों के दस्ते को शहर के संवेदनशील क्षेत्रों, अपराध के हॉट स्पॉट जोन में उतारा गया, ताकि यह आकलन किया जा सके कि सुरक्षा में कहां चूक होती है. बाजार क्षेत्र व भीड़भाड़ वाले इलाकों के अलावा सुनसान क्षेत्रों पर भी पुलिस की नजर है, जहां से अपराधियों के भागने की आशंका रहती है.

आइजी ने वीवीआइपी इलाकों की सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा 

आइजी आशीष बत्रा, डीआइजी अमोल वी. होमकर, ग्रामीण एसपी अजीत पीटर डुंगडुंग सहित 50 सिपाहियों व अधिकारियों की टीम सोमवार की शाम वीवीआइपी इलाकों की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. इस दरम्यान अधिकारी राजभवन, मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा अध्यक्ष आवास, मुख्य न्यायाधीश आवास होते हुए सिद्धो-कान्हू पार्क पहुंचे.

Web Title : RACHI POLICE ALERT, FORMATION OF BIKE SQUAD