पिता लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे तेजस्वी यादव, तेजप्रताप के संबंध में हो सकती है बात

रांची : रिम्स में भर्ती बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से शनिवार को उनके छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मुलाकात करने पहुंचे. लालू की बेटी रागनी और दामाद राहुल भी तेजस्वी के साथ हैं. माना जा रहा है कि बड़े बेटे तेज प्रताप और ऐश्वर्या के बीच तलाक की अर्जी के मामले में उनकी बात हो सकती है.

तनाव में हैं लालू 

तेजप्रताप के पत्नी से तलाक की अर्जी के मामले में मुलाकात और बातचीत के बाद भी रवैया नहीं बदलने से लालू प्रसाद यादव इन दिनों तनाव में हैं. वे एक साथ पांच से छह घंटे की नींद न लेकर टुकड़ों में इसे 


पूरा कर रहे हैं. रिम्स में उनका इलाज कर रहे मेडिसिन विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. डीके झा ने बताया कि तनाव उनके लिए बुरा है. करीब 70 साल की उम्र में उन्हें 14 से 15 किस्म की दवाईयां दी जा रही हैं. ऐसे में तनाव लेना और सही तरीके से नींद न पूरी होने से उनके स्वास्थ्य पर बुरा असर डाल सकता है.

तलाक पर अड़े तेज प्रताप

इससे पहले तीन नवंबर को लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव 3 नवंबर को रिम्स पहुंचे थे. यहां उन्होंने लालू से मुलाकात की. लालू ने तलाक के मुद्दे पर तेजप्रताप को इंतजार करने और परिवार के साथ बैठकर बात करने की सलाह दी थी. पर तेज प्रताप नहीं माने. वे अगले दिन गया चले गए फिर वहां से वाराणसी चले गए.

पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी देने के बाद से ही राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव घर नहीं लौटे हैं. शुक्रवार को उन्होंने मीडिया से फोन पर कहा-ऐश्वर्या के साथ रहना मुश्किल है. यह बात मम्मी-पापा को समझना होगा. मम्मी-पापा जब तक बात नहीं मानेंगे, तब तक वह घर नहीं लौटेंगे.


Web Title : TEJESWI YADAV REACHED RANCHI TO MEET LALU PRASAD YADAV