प्यार में मिला धोखा तो कर दी युवती की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

राँची : मंगलवार की शाम ओरमांझी में प्रियंका साहू की गला रेतकर हुई हत्या के मामले में पुलिस ने 12 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम पवन कुमार है, जो प्रियंका साहू का पूर्व प्रेमी बताया जा रहा है. बुधवार को पुलिस ने मीडिया को बताया कि गिरफ्तार आरोपी पवन कुमार ने पुलिस को बताया कि प्रियंका काफी दिनों से उसे नजरअंदाज कर रही थी और दूसरे लड़के के साथ रिश्ते में थी. इससे पवन और प्रियंका के बीच हमेशा लड़ाई होती रहती थी.  

इसी दौरान मंगलवार को मौका पाकर उसने प्रियंका के घर में घुसकर धारदार हथियार से रेतकर उसकी हत्या कर दी. गौरतलब है कि मंगलवार की शाम ओरमांझी थाना क्षेत्र के ओरमांझी शिव मंदिर के पास रहनेवाले शिव नारायण साहू की 26 वर्षीय पुत्री प्रियंका साहू की धारदार हथियार से गर्दन रेतकर हत्या कर दी गयी थी.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, हत्या के आरोपी पवन कुमार और मृतका प्रियंका साहू पूर्व में एक ही स्कूल में पढ़ाते थे और इसी दौरान दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का मामला चलने लगा था. प्रियंका साहू ओरमांझी के एक स्कूल में टीचर थी. मंगलवार की शाम पांच बजे वह स्कूल से घर आयी थी. घर पर वह अकेली थी. प्रियंका की मां बगल में नवनिर्मित मकान देखने गयी थी, वहीं पिता और भाई ओरमांझी बाजार गये थे. इसी दौरान प्रियंका साहू की गला रेतकर हत्या कर दी गयी थी.  

रात के तकरीबन आठ बजे प्रियंका की बहन, जो पास के ही एक शोरूम में अकाउंटेंट का काम करती है, उसने घर लौटने पर प्रियंका को अपने कमरे में खून से लथपथ पड़ा देखा. उसने चिल्लाकर आस-पास के लोगों को बुलाया और आनन-फानन में प्रियंका को पास के अस्पताल में ले जाया गया. ज्यादा खून निकल जाने के चलते रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी.

Web Title : YOUNG GIRL MURDER AT ORMANJHI ACCUSED ARRESTED

Post Tags: