ऑनलाईन लूडो गेम से 39 साल की विवाहिता महिला को हुआ 26 साल के लड़के से प्यार, प्रेम में रोड़ा बन रहे पति को हटाने पत्नी ने रची साजिश, प्रेमी और उसके भाई के साथ मिलकर की पति की हत्या

बालाघाट. कटंगी के पवन नामदेव हत्याकांड की कहानी बड़ी दिलचस्प है, दरअसल, पवन नामदेव की हत्या को उसकी पत्नी, प्रेमी और उसके भाई ने योजनाबद्व तरीके से अंजाम दिया था.   इस हत्या से पहले ऑनलाईन लूडो गेम से 39 साल की विवाहिता सरिता को बिहार राज्य के बरैयाटोला निवासी 26 साल के इम्तयाज से प्यार हो गया था. प्यार इतना परवान चढ़ा की सरिता ने इम्तयाज अपने पास कटंगी बुलाया और घर से दूर अलग कमरा दिलाकर उसके रूकने की व्यवस्था की. इस दौरान दोनो के बीच प्यार इतना प्रगढ़ हो गया कि दोनो ने साथ रहने की ठानी, लेकिन दिक्कत यह थी कि सरिता का पति पवन, इसमें रोड़ा बन रहा था. फिर सरिता ने पति पवन को रास्ते से हटाने की योजना बनाई. जिसमें प्रेमी युवक को योजना में शामिल किया. इम्तयाज ने प्रेमिका सरिता के पति को रास्ते से हटाने अपने छोटे भाई असलम को कटंगी बुलाया. हत्या से पूर्व सरिता ने अपने बच्चे को बहन के यहां भिजवा दिया और 01 जून की रात्रि, रात के अंधेरे में प्रेमी इम्तयाज और उसके भाई को घर के अंदर लाकर पति पवन नामदेव की गला घोंटकर हत्या कर दी. घटना के बाद सरिता घर पर रही, जबकि उसका प्रेमी युवक इम्तयाज और उसका भाई असलम फरार हो गया.   

2 जून को पवन नामदेव की संदेहास्पद मौत का मामला सामने आने के बाद कटंगी पुलिस ने विवेचना की तो पुलिस का सबसे पहले संदेह, मृतक पवन नामदेव की पत्नी सरिता पर गया. जिससे संदेही के आधार पर पुलिस ने पूछताछ की तो सरिता ने पति पवन नामदेव की हत्या का पूरा राज खोल दिया. जिसके बाद पुलिस के सामने पवन नामदेव हत्याकांड में फरार आरोपी भाईयों की तलाश बाकी थी. जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी. जिनकी विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के बाद वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन और कटंगी एसडीओपी माणिकमणी कुमावत के मार्गदर्शन में कटंगी पुलिस ने आरोपी सगे भाईयों बिहार के मोहहारी जिला अंतर्गत आधापुर थाना के बरैयाटोला निवासी इम्तयाज आलम पिता रहमत मियां और 19 वर्षीय असलम आलम पिता रहमत मियां को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों भाईयों को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश किया. जहां से उन्हें न्यायिक रिमांड पर जेल भिजवा दिया गया है.  

कटंगी के पवन नामदेव हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने मीडिया के सामने लाते हुए घटनाक्रम की विस्तृत जानकारी दी. पुलिस कंट्रोल रूप में आयोजित प्रेसवार्ता में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय डावर ने मीडिया को बताया कि किस प्रकार आरोपी इम्तयाज से सरिता की पहचान हुई है और किस तरह सरिता ने साजिश रचकर अपने प्रेमी इम्तयाज और उसके भाई असलम के साथ मिलकर पति पवन नामदेव की हत्या की.  प्रेसवार्ता में वारासिवनी एसडीओपी अभिषेक चौधरी और कटंगी एसडीओपी माणिकमणी कुमावत मौजूद थी. सनसनीखेज पवन नामदेव हत्याकांड में आरोपियों को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी जयंत मर्सकोले, उपनिरीक्षक दीपक गौतम, एएसआई पेंडारीलाल अहाके, सतीश गेडाम, तरूण सोनेकर, प्रआर देवेन्द्र चौधरी, प्रवेश वर्मा, सोवेन्द्र डहरवाल, आरक्षक शिवम बघेल, विमलेश सिसोदिया, रवि प्रजापत, नवीन धुर्वे, महिला आरक्षक राबिया, भारती चंदेल, रेशमी सूर्यवंशी का सराहनीय सहयोग रहा.  


Web Title : A 39 YEAR OLD MARRIED WOMAN FELL IN LOVE WITH A 26 YEAR OLD BOY THROUGH THE ONLINE LUDO GAME, THE WIFE CONSPIRED TO REMOVE THE HUSBAND WHO WAS OBSTRUCTING LOVE