युवक की मौत के बाद हंगामा, परिजनों और ग्रामीणों ने कार्यवाही की मांग को लेकर रास्ता किया जाम

बालाघाट. बैहर थाना अंतर्गत छपरवाही जंगल के पास बरवाही में मोड़ पर एक ट्रैक्टर के अनियंत्रित होकर पलटने से दबने से चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो. घटना बीती रात लगभग 9 बजे की है, जिसमें ग्राम मेंढकी निवासी 19 वर्षीय सचिन पिता रामकिशोर पंचेश्वर की मौत हो गई.

घटना के बाद आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणो ने आज सुबह कार्यवाही की मांग को लेकर रास्ते में जाम लगा दिया. जिससे घंटो इस मार्ग पर आवागमन अवरूद्व रहा. घटना की जानकारी मिलने के बाद बैहर पुलिस थाना प्रभारी मनोज सोनी सहित हमराह स्टॉफ घटनास्थल पहुंचा और वहां ग्रामीणों को कार्यवाही का भरोसा दिलाकर जाम को खुलवाया गया. जिसके बाद मार्ग पर आवागमन सुचारू हो सका. परिजनों और ग्रामीणों का आक्रोश था कि रात से शव वाहन के नीचे दबा रहा. जिसे निकाला नहीं गया और इस मामले में ट्रेक्टर मालिक के खिलाफ पुलिस कार्यवाही करें. बताया जाता है कि सचिन पंचेश्वर रात्रि अपने घर लौट रहा था, तभी बरवाही में नाले के पास मोड़ पर ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. जिसमे चालक सचिन की वाहन में फंसने के कारण मौत हो गई.  

पुलिस कार्यवाही को लेकर परिजनों और ग्रामीणो ने सुबह से ही अपना प्रदर्शन शुरू कर दिया था, जिसके बाद यह जाम के आंदोलन में परिवर्तित हो गया. जिसके कारण इस मार्ग से आवागमन करने वाले वाहनों की कतार लग गई. जिसकी जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने परिजनों और प्रदर्शन कर रहे लोगों को भरोसा दिलाया. जिसके बाद पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के लिए चिकित्सालय लाया. जहां शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. मामले की जांच बैहर थाना के एएसआई शिवलाल परते कर रहे है.


इनका कहना है

बीती रात ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर पलटने से युवक की मौत हो गई थी. जिसमें ग्रामीणो ने आक्रोश जाहिर किया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है.

मनोज सोनी, थाना प्रभारी, बैहर


Web Title : AFTER THE DEATH OF THE YOUTH, RUCKUS, FAMILY AND VILLAGERS JAMMED THE WAY TO DEMAND PROCEEDINGS