सोशल मीडिया में संविधान विरोधी पोस्ट, कार्यवाही को लेकर थाने में शिकायत

लामता. चांगोटोला के युवाओ द्वारा सोशल मीडिया पर संविधान के विरुद्ध गलत टिप्पणी करने वाले युवा के खिलाफ कार्यवाही की मांग संविधान भीम आर्मी भारत एकता मिशन के बैनर तले चांगोटोला थाना पुलिस से की है. यहां थाना प्रभारी के नाम संविधान विरोधी मानसिकता रखने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा गया. साथ ही चार दिनो में कार्यवाही नहीं होने पर अग्रिम रणनीति तैयार करने की बात युवाओं ने की है.  

पुलिस को सौंपे गये ज्ञापन में बताया गया कि क्रांतिकारी अंकुश चौहान की सोशल मीडिया में पोस्ट पर पिंटू पिंटू चौहान नामक फेसबुक आईडी से संविधान में बदलाव की बात को लेकर कमेंट किय गया. जिससे संविधान प्रेमियों में आक्रोश है. बता दे की क्रांतिकारी अंकुश चौहान की फेसबुक पोस्ट में पिंटू पिंटू चौहान द्वारा लिखा गया की चाहे संविधान में 50 बदलाव करना पड़े पर भारत हिन्दूराष्ट्र बनकर रहेगा. जिससे संविधान प्रेमियों में नाराजगी है. जिसको लेकर भीम आर्मी के बैनर तले संविधान के अपमान की धारा में युवक के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर चांगोटोला पुलिस को ज्ञापन सौंपा.

ज्ञापन देने पहुंचे युवाओं ने बताया कि संविधा विरोधी पोस्ट करने वाले युवक की पूरी जानकारी लेने के बाद पता चला कि इसका असली नाम दिनेश चौहान पिता दिलीप डिलेंद्र  चौहान ग्राम पिंडकेपार निवासी हैं, जिसके द्वारा फेसबुक में संविधान में बदलाव की बात लिखी गई है, जो कि युवक की संविधान विरोधी मानसिकता को दर्शाता है. भीम आर्मी ने मांग की है कि मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए. इस दौरान  मनीष वघाडे, अश्विन गेडाम, अरुण हुमनेकर,राहुल खंडाते, रजनीश, दीपक गजभिए, हितेश माहुले, सीताराम उईके, अंकुश चौहान सहित अन्य युवा मौजूद थे.  

शिकायकर्ता अंकुश चौहान ने बताया कि मेरी फेसबुक आईडी पर की गई मेरी पोस्ट पर कमेंट करने वाले पिंटू चौहान द्वारा लिखा गया कि चाहे संविधान में 50 बदलाव करना पड़े भारत हिंदू राष्ट्र बनकर रहेगा हमें हिंदू राष्ट्र से किसी प्रकार की तकलीफ नहीं है परंतु संविधान में बदलाव की बात करने वाले संविधान विरोधी पिंटू चौहान के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत करवाई के लिए ज्ञापन सौंपा गया है और 4 दिन के अंदर कार्रवाई नहीं होती तो निश्चित ही थाना घेराव होगा और बालाघाट में बड़ा आंदोलन होगा.


Web Title : ANTI CONSTITUTIONAL POSTS ON SOCIAL MEDIA, COMPLAINT FILED IN POLICE STATION