गौरीशंकर बिसेन के नेतृत्व में होंगे बालाघाट विधानसभा में विकास कार्य पूरे-सुरजीतसिंह ठाकुर, कांग्रेस हो गई मुंजारे कांग्रेस-आरोप, कंकर मुंजारे ने आदिवासी समाज के साथ किया छल-गुड्डा मरकाम

बालाघाट. भाजपा ने जिले की चार विधानसभा बालाघाट, परसवाड़ा, बैहर और वारासिवनी में मिले जनादेश को स्वीकार कर लिया है, भाजपा कार्यालय में भाजपा नगर अध्यक्ष सुरजीतसिंह ठाकुर ने कहा कि हम जनादेश को स्वीकार करते है. साथ ही उन्होंने कहा कि बालाघाट में विकास कार्य पूर्व की तरह अनवरत रूप से चलेंगे. फिर वह सरेखा या गर्रा रेलवे ओवरब्रिज का काम हो, मेडिकल कॉलेज का काम हो, सर्राटी जलाशय के जीर्णाेद्वार या नहरों के सृदुढ़ीकरण का कार्य हो, सभी काम गौरीशंकर बिसेन के नेतृत्व में पूरे किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि चुनाव में जनता विकास कार्य को देखकर वोट करती तो पूरे जिले में एक हजार करोड़ रूपए के विकास कार्य भाजपा ने किए है और जो जनता ने जनादेश दिया है, वह विकास को देखकर नहीं दिया है.  

भाजपा नगर अध्यक्ष सुरजीतसिंह ठाकुर ने विधायक अनुभा मुंजारे और पूर्व सांसद कंकर मुंजारे पर आरोप लगाते हुए कहा कि मंुजारे दंपत्ति ने कांग्रेसजनांे को भ्रमित कर रखा, आज बालाघाट विधानसभा में जीतकर भी कांग्रेसी ठगा महसुस कर रहे है. कांग्रेस के मंच पर गोंगपा प्रत्याशी आभार व्यक्त करते है, बालाघाट विधानसभा की निर्वाचित प्रत्याशी पति पूर्व सांसद को अपनी जीत समर्पित करती है. जिससे कहीं ना कहीं मेरा मानना है कि यह वोट देने वाले बालाघाटवासियों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए एक झटका है.  

उन्होंने कहा कि बालाघाट विधानसभा में जीत तक, एक षडयंत्र के तहत पूर्व सांसद कंकर मंुजारे को पीछे रखा गया और जीतने के बाद उन्हें आगे लाकर उन्हें जीत समर्पित की जा रही है, जिससे मतदाता ठगा महसुस कर रहा है, और जो तय करना है, अब कांग्रेस को तय करना है. यह कांग्रेस का मामला है. उन्हांेने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बालाघाट संसदीय क्षेत्र में भाजपा के सांसद निर्वाचित होंगे और देश में तीसरी बार मोदी की सरकार बनेगी.

अध्यक्ष सुरजीतसिंह ठाकुर ने कहा कि मतपत्र में भी मुंजारे दंपत्ति ने भ्रम फैलाने का काम किया. जबकि निर्वाचन प्रक्रिया काफी जटिल होती है, जिसमें चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी सहयोग करने की स्थिति में नहीं होता है. कोई भी अपनी नौकरी को दांव पर नहीं लगाता है. कम से कम, डाक मतपत्र पर उन्हें प्रमाणिकता के साथ बात करना था. डाक मतपत्र पर जो बयानबाजी मुंजारे दंपत्ति की ओर से की गई, उसकी भाजपा निंदा करती है और समय आने पर हम इसका माकूल जवाब देंगे. प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने से भाजपा में उत्साह है और हमारे नेता गौरीशंकर बिसेन के संकल्प और विकास कार्य निरंतर जारी रहेंगे.

भाजपा महामंत्री गुड्डा मरकाम ने पूर्व सांसद कंकर मुंजारे को आदिवासियों के साथ छल किए जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व सांसद कंकर मंुजारे लंबे समय से चुनाव लड़ रहे है और विभिन्न पार्टियों से उन्होंने चुनाव लड़ा लेकिन इससे पहले इतने कम मत उन्हें नहीं मिले हैं. चूंकि आदिवासी समाज भोला-भाला समाज है और उसका हमेशा से झुकाव भाजपा की ओर रहा है, जिसकी प्रमुख वजह भाजपा ने आदिवासी समाज के सम्मान और उनके हितो में काफी काम किया है, लेकिन परसवाड़ा में पूर्व सांसद कंकर मंुजारे ने आदिवासियों की पार्टी गोंगपा से चुनाव लड़कर, आदिवासी वोटो को कांग्रेस की ओर शिफ्ट किया. जिसके कारण परसवाड़ा में भाजपा प्रत्याशी को हार का सामना करना पड़ा. जिसे आदिवासी समझ गया है और आगामी लोकसभा चुनाव में आदिवासी समाज, इसका मुंहतोड़ जवाब देगा. उन्होंने आरोप लगाया कि मुंजारे दंपत्ति भ्रम और षडयंत्र की राजनीति करते है, उसी तरह का भ्रम उनके द्वारा पोस्टल बैलेट को लेकर फैलाया गया. जबकि पोस्टल से ही कांग्रेस ने वारासिवनी और बैहर में जीत दर्ज की है और सबसे ज्यादा पोस्टल बैलेट कांग्रेस को मिले है.  


Web Title : DEVELOPMENT WORKS TO BE COMPLETED IN BALAGHAT ASSEMBLY UNDER THE LEADERSHIP OF GAURISHANKAR BISEN: SURJIT SINGH THAKUR, CONGRESS HAS BECOME MUNJARE, CONGRESS HAS BETRAYED TRIBAL SOCIETY