चुनाव प्रचार में जुटे भाजपा प्रत्याशी और नेता, परसवाड़ा, लांजी मंे भाजपा ने किया चुनाव प्रचार, घर-घर दस्तक देगी महिला मोर्चा की महिलायें

बालाघाट. भाजपा ने लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी की जीत के लिए पूरी ताकत झोंक दी है और लगभग सभी नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ता पार्टी के चुनाव प्रचार में जुट गये है. भाजपा का चुनाव प्रचार जिले के हर विधानसभा क्षेत्र में चल रहा है, जहां अलग-अलग जगहो पर भाजपा नेताओं और पदाधिकारी चुनाव प्रचार में जुटे हुए है.  

भाजपा प्रत्याशी ढालसिंह बिसेन ने लांजी क्षेत्र में पूर्व विधायक रामकिशोर कावरे के साथ लांजी विधानसभा के किरनापुर अंतर्गत किरनापुर, टुढवा, सेवती, बोरगांव, रानककोडी, किन्हीं, वारा, बेलगांव रमगढ़ी, लवेरी, बेलगांव, साल्हे, माटे, बाजार, मोहगांव खुर्द, सुसवा, डून्डासिवनी और निमदेवाड़ा में पार्टी की बैठक कर जनसंपर्क किया. दौरान प्रत्याशी ढालसिंह बिसेन ने नुक्कड़ और बाजारों की सभाओं को संबोधित करते हुए सबका साथ, सबका विकास के अटल इरादे को आगे बढ़ाने के लिए जनता से समर्थन मांगा.

दूसरी ओर भाजपा महिला मोर्चा की महिलायें घर-घर दस्तक देकर जनता से भाजपा के लिए समर्थन मांग रही है. जिले के परसवाड़ा विधानसभा के हट्टा के लोहारा में महिला मोर्चा का सम्मेलन आहूत किया गया था. जिसमें महिलाओं ने एक बार फिर मोदी सरकार बनाने का संकल्प लिया गया. यहां महिलाओं को भाजपा के पक्ष मंे समर्थन जुटाने उपाध्यक्ष जिला पंचायत श्रीमती अनुपमा नेताम, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मौसम हरिनखेरे, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष श्रीमती निर्मला पटले और श्रीमती रंजना वैध ने संबोधित किया.

भाजपा नुक्कड़ नाटक, बाजारो में सभा और घर-घर पहुंचकर जनता का समर्थन मांग रही है तो नेता भी क्षेत्र में चुनावी दौरा कर जनता से समर्थन जुटा रहे है. गत दिवस पूर्व मंत्री एवं विधायक गौरीशंकर बिसेन एवं विधायक रामकिशोर कावरे ने परसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में दौरा कर कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी बैठक ली तो विधानसभा क्षेत्र परसवाड़ा परसवाड़ा, मझगांव, ठेमा, झिरिया, कुरेंडा, भोरवाही, कोसमी,, खरपड़िया और मोहगांव में बैठके, जनचर्चा और संवाद भी किया.


Web Title : BJP CANDIDATE AND LEADER IN POLL CAMPAIGNING, PARWANI, LANJI MANAY BJP TO CAMPAIGN, KNOCK HOUSE HOUSE WOMEN FRONT LADIES