परिवार गया था शादी, चोरो ने घर में किया हाथ साफ

बालाघाट. नगरीय क्षेत्र में हो रही चोरियों की वारदात में बीते दिवस हुई लाखो रूपये की एक चोरी भी जुड़ गई. इस चोरी में अज्ञात आरोपियों ने सुने मकान का ताला तोड़कर सोने, चांदी के आभूषण सहित नगद रूपये की चोरी कर ली. हालांकि चोरी पांच लाख से ज्यादा की बताई जा रही है लेकिन पुलिस को कहना है कि चोर आभूषण और नगद सहित जुमला साढ़े चार लाख की चोरी कर फरार हो गये है. मामले में कोतवाली पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 457, 380 भादंवि के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया है.

बताया जाता है कि जिस वक्त यह वारदात हुई, उस वक्त पूरा परिवार विवाह समारोह में शामिल होने घर से बाहर गया हुआ था और घर में ताला लगा था. कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी अनुसार जयहिंद टॉकीज के पीछे निवासरत विष्णु दयाल कोरमल पिता रामलाल कोरमल ने पुलिस में शिकायत की है कि उनका पूरा परिवार शादी कार्यक्रम में शामिल होने बुरहानपुर गया हुआ था. इस दौरान घर पूरी तरह से बंद था. जब वह घर लौटे तो पता चला कि अज्ञात आरोपियों ने घर का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया और कमरे के अंदर रखी गई आलमारी का लॉकर तोडकर, उसमें रखा एक सोने का हार, एक जोड़ी कंगन, एक जोड़ी टाप्स, एक मंगलसूत्र, एक जोड़ी सोने की बाली, एक जोड़ी चांदी की पायल और नगद 3 लाख रूपये रूपये लेकर चोर फरार हो गये.  

पुलिस की मानें तो विगत 14-15 अप्रैल की दरमियानी अज्ञात आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया है, जिसमें पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच मंे लिया गया है. घटना के बाद से पुलिस भी मामले की तफ्तीश में जुट गई है.  

Web Title : THE FAMILY HAD BEEN MARRIED, THE CHIRO CLEANED THE HAND IN THE HOUSE