परसवाड़ा विधायक के निर्देश पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जरूरतमंदो को राहत सामग्री का वितरण

बालाघाट. कोविड-19 से निपटने किये गये लॉक डाउन के बाद क्षेत्रीय जरूरतमंद लोगों की आवश्यकता को समझते हुए 

नर सेवा नारायण सेवा का भाव लेकर एक महीने से परसवाड़ा विधानसभा में विधायक रामकिशोर कावरे लगातार जनता जनार्दन की सेवा में लगे है.  

यही नहीं बल्कि क्षेत्र की राशन दुकानों से बांटे जाने वाले खाद्यान्न को लेकर भी वह सतत निगरानी बनाये हुए है. इसके अलावा क्षेत्रीय किसानों को वर्तमान में गेहूं विक्रय के दौरान होने वाली समस्याओं से भी रूबरू हो रहे है. परसवाड़ा विधायक रामकिशोर कावरे लॉक डाउन के बाद से सतत रूप से क्षेत्रीय जनता के संपर्क में है और मोबाईल एवं कार्यकर्ताओं से जरूरतमंदो की जानकारी उठाकर गरीब और जरूरतमंदों तक राहत सामग्री न केवल स्वयं बल्कि उनके मार्गदर्शन में भाजपा कार्यकर्ताओं की पूरी टीम सतत रूप से मानव सेवा के कार्य में लगी है.

इसी कड़ी में गत दिवस विधायक रामकिशोर कावरे के निर्देश पर भाजपा कार्यकर्ता ग्रामीण मंडल अध्यक्ष सतीश लिल्हारे, पूर्व मंडल अध्यक्ष संतोष शुक्ला, युवा मोर्चा अध्यक्ष नीरज नगपुरे, मनोज सौलखे, खुटिया बूथ अध्यक्ष झनक ठाकरे, मोरेश्वर बिसेन और सरपंच मुकेश पटले सहित अन्य सहयोगियों ने ग्राम खुटिया में गरीब परिवारों को खाद्यान्न सहित जरूरत की सामग्री का वितरण किया.  

विधायक रामकिशोर कावरे ने कहा कि आपदा के इस दौर में मानवता की सेवा ही सबसे बड़ी पूजा है. क्षेत्रीय जरूरतमंद और गरीबों के इस समय हम मदद में काम आ सके, यही हमारा ध्येय है. क्षेत्र में गरीबों को बेहतर राशन मिलें और किसानों को किसी प्रकार से गेहूं उपार्जन के कार्यो में दिक्कत न हो, इसके लिए वह सतत रूप से प्रयासरत है. उन्होंने कहा कि जरूरतमंद और गरीबो की मदद का यह कारवां आगे भी निरंतर रूप से जारी रहेगा.


Web Title : BJP WORKERS DISTRIBUTE RELIEF MATERIAL TO NEEDY ON THE DIRECTION OF PARASWARA MLA