प्रशासन के मांगे ना सुने जाने पर दिव्यांगो ने भैंस के सामने बजाई बिन, भीम आर्मी सेना ने दिया समर्थन, पुलिस कार्यवाही पर जताई नाराजगी

बालाघाट. विगत 15 दिनो से प्रगतिशील दिव्यांग कल्याण समिति जिलाध्यक्ष अमन नामदेव के नेतृत्व में जिले के दिव्यांग अपने हक और अधिकार के लिए धरना प्रदर्शन कर रहे है.  आंबेडकर चौक पर यह धरना प्रदर्शन उद्यान गेट पर शांतिपूर्ण तरीके से किया जा रहा है लेकिन दिव्यांग, धरना प्रदर्शन पर पुलिस द्वारा कार्यवाही के थमाए गए नोटिस से नाराज है. जिलाध्यक्ष अमन नामदेव का कहना है कि शांतिपूर्ण आंदोलन में हम किसी प्रकार की शांति भंग नहीं कर रहे है, बावजूद हमें पुलिस कार्यवाही का नोटिस थमाया जा रहा है. जिसको लेकर 12 फरवरी को हम जिला प्रशासन से मुलाकात कर कैसे शांति भंग की जा रही है, इसका जवाब मांगेगे.  

वहीं 15 दिनों से अपनी मांगो को लेकर आंदोलन कर रहे दिव्यांगो की मांगो पर ध्यान नहीं दिए जाने पर सांकेतिक रूप से दिव्यांगो ने भैंस के पोस्टर के सामन बिन बजाकर विरोध दर्ज किया.  भीम आर्मी सेना भारत एकता मिशन सामाजिक संगठन के संभागीय अध्यक्ष ने बताया कि दिव्यांगजन, एक पखवाड़ा से अपनी मांगो को लेकर शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे हैं. लेकिन चिंतनीय यह है कि दिव्यांगो की मांगो को लेकर शासन, प्रशासन गंभीर नहीं है, जब दिव्यांगो को इस तरह अनदेखा किया जा रहा है तो आमजनों के बारे में सोचा जा सकता है. उन्होंने बताया कि दिव्यांगो के आंदोलन को भीम आर्मी सेना ने अपना समर्थन दिया है, अब इनकी लड़ाई भीम आर्मी सेना लड़ेगी और प्रशासन से पूछेगी कि आखिर क्यों, इन्हें इनका हक नहीं दिया जा रहा है.  


Web Title : BHIM ARMY ARMY EXPRESSES DISPLEASURE OVER POLICE ACTION AFTER ADMINISTRATION REFUSES TO LISTEN TO DEMANDS