घर-घर देगा दस्तक भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ, भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगेगा समर्थन, बैठक में लिया निर्णय

बालाघाट. भाजपा संगठन के अनुषांगिक संगठन भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ भी लोकसभा चुनाव में घर-घर दस्तक देकर लोगों से भाजपा प्रत्याशी के लिए समर्थन मांगेगा. जिसका निर्णय भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ की जिला संयोजक डॉ. रमेश सेवलानी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में लिया गया.

भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ जिला संयोजक डॉ. रमेश सेवलानी ने कहा कि पूरे देश में लोकतंत्र के महापर्व चुनाव का आगाज हो चुका है और ऐसे में देश की जनता को देश के प्रधानमंत्री को चुनना है, देश को आज सशक्त प्रतिनिधित्व की आवश्यकता है ताकि देश विश्व में एक सशक्त राष्ट्र के रूप में पहचाना जायें. देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रूप में देश को सशक्त नेतृत्व मिला है, जिससे अन्य देशो में भारत की साख मजबूत हुई है और जनता उन्हें दोबारा प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है, जनता ने मानस बना लिया है कि देश की बागडोर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथो में दे. बालाघाट से भी प्रधानमंत्री बनने जा रहे नरेन्द्र मोदी को मजबूत करने के लिए संसदीय चुनाव में भाजपा को जनता अपना समर्थन दे, इसके लिए भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ अपनी राजनीतिक भूमिका का निर्वहन करते हुए जनता से घर-घर जाकर समर्थन मांगेगा.  

भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ की गत दिवस जिला संयोजक डॉ. रमेश सेवलानी के यहां आयोजित बैठक में उपस्थित डॉ. समीर सुनेरी, डॉ. केशव बिसेन, डॉ. विजय राठौर, डॉ. रूपचंद पटले, डॉ. नंदकिशोर कटरे, डॉ. मनोहर बघेले, डॉ. सालिक पांचे, डॉ. दीप बिसेन, डॉ. एल. आर. वैद्य, डॉ. भवानी राणा, डॉ. तरूण विजयवार सहित अन्य डॉ. साथी मौजूद थे. जिन्होंने एक बार फिर मोदी सरकार बनाने का संकल्प लिया.


Web Title : DOOR TO DOOR KNOCK OUT BJP MEDICAL CELL, DEMANDS FOR BJP CANDIDATE SUPPORT, DECISION TAKEN AT MEETING