मोटर सायकिल की टक्कर से वृद्ध और चालक घायल

बालाघाट. कटंगी थाना अंतर्गत जाम मंे गत दिवस शाम घर से किराना दुकान जा रहे 65 वर्षीय वृद्ध को टक्कर मारने के बाद चालक भी वाहन सहित नीचे गिर पड़ा. जिससे घायल वृद्ध और वाहन चालक को उपचारार्थ कटंगी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से वृद्ध बिहारीलाल पिता नागो चौधरी को रिफर पर उपचारार्थ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

घटना 18 दिसंबर रविवार की शाम की है, जब वृद्ध बिहारीलाल घर से किराना दुकान जा रहा था. इस दौरान ही जरामोहगांव से कटंगी की ओर तेज रफ्तार में आ रहे मोटर सायकिल चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए वृद्ध बिहारीलाल को टक्कर मारकर वाहन सहित नीचे गिर पड़ा. जिससे दोनो घायल हो गये. फिलहाल वाहन चालक का कटंगी अस्पताल में उपचार चल रहा है. जबकि घायल वृद्ध को जिला चिकित्सालय लाकर भर्ती कराया गया है.

पैसे लेनदेन के विवाद मे चली कुल्हाड़ी, एक घायल

बालाघाट. रामपायली के मुरमाड़ी में गत 18 दिसंबर रविवार को पैसे लेनदेन को लेकर विवाद में युवक पर एक ही परिवार के चार लोगों कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिसे उपचारार्थ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.  बताया जाता है कि मुरमाड़ी निवासी दीपक पिता हेमलाल लिल्हारे ने वर्ष 2019 मंे ईटें बनाने नेवारे परिवार को 75 हजार रूपये दिये थे, लेकिन नेवारे परिवार ने दीपक को ईट बनाकर नहीं दिये. इस दौरान नेेवारे परिवार के सदस्य दुर्गेश बाहर चला गय था. जिसके गांव लौटने के बाद  गत दिवस गांव के हनुमान मंदिर के पास दीपक के भाई रंजीत को वह दिखाई दिया. जिससे ईट बनाने के पुराने रूपये वापस करने की बात रंजीत ने कही तो दुर्गेश उससे विवाद करने लगा. जिसे बाद परिवार के अन्य सदस्य पिता और भाई बालचंद, राजेश एवं संदीप भी वहां आकर रंजीत के साथ मारपीट करने लगे. जिसमें बीच-बचाव करने आये दीपक और उसकी मां के साथ भी मारपीट की, इसी दौरान नेवारे परिवार के सदस्यों ने उसके सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिससे दीपक के सिर से खून बहने लगा. जिसके बाद परिजन थाना पहुंचे और पुलिस ने घायल दीपक को वारासिवनी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत देखने के बाद चिकित्सक ने उन्हें जिला चिकित्सालय रिफर कर दिया. जिसे देरशाम परिजनों ने उसे जिला चिकित्सालय लाकर भर्ती कराया. जहां उसका उपचार चल रहा हैं.


Web Title : ELDERLY MAN, DRIVER INJURED IN BIKE TRUCK COLLISION