माईक पर विकास दिखाते है गौरीशंकर बिसेन-अनुभा मुंजारे, कांग्रेस प्रत्याशी ने विकास के नाम पर भाजपा प्रत्याशी को घेरा, महंगाई, बेरोजगारी, महिला-आदिवासी अत्याचार, भ्रष्टाचार ही प्रदेश की पहचान

बालाघाट. चुनाव का प्रचार अंतिम दौर में है, 03 नवंबर से प्रारंभ चुनाव प्रचार कल 15 नवंबर को थम जाएगा और महज दो दिन बाद लोकतंत्र की सबसे बड़ी ताकत जनता, अपने मताधिकार का प्रयोग कर अपने पसंदीदा प्रत्याशी को चुनने के लिए अपना अमूल्य मत देगी और ईव्हीएम में कैद हो जाएगी प्रत्याशियों की किस्मत, किस प्रत्याशी का भाग्योदय होगा और किसका सूर्यास्त यह तो आगामी 03 दिसंबर को मतगणना के बाद ही पता चलेगा लेकिन विधानसभा बालाघाट में चुनावी प्रचार में भाजपा, कांग्रेस से उन्नीस ही नजर आती है और पहली बार बालाघाट विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी और पार्टी भी अपनी जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त नजर नहीं आ रही है. कांग्रेस के तूफानी प्रचार में शहर में बरसात के दौरान तालाब बन जाने वाले हनुमान चौक पर कांग्रेस प्रत्याशी अनुभा मुंजारे ने भाजपा प्रत्याशी गौरीशंकर बिसेन पर बालाघाट विधानसभा के विकास को लेकर जमकर हमला बोला. कांग्रेस प्रत्याशी अनुभा मुंजारे ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी गौरीशंकर बिसेन को बालाघाट विधानसभा की जनता ने 40 साल तक प्रतिनिधित्व करने का अवसर दिया लेकिन आज भी बालाघाट विधानसभा विकास से कोसो दूर है. गौरीशंकर बिसेन का विकास केवल माईक पर दिखाई देता है, बालाघाट विधानसभा में जिस चश्मे से वह विकास देख रहे है, उस चश्मे को जनता और हमें भी उपलब्ध कराए कि हमें भी बालाघाट विधानसभा में विकास दिखाई दे. उन्होंने कहा कि आज जहां वह सभा कर रही है, वहां बरसात में जलभराव से यहां का व्यापारी और शहर की आम जनता परेशान रहती है. जिसका हल सालों से विधायक और बड़े पदो में रहने के बावजूद गौरीशंकर बिसेन नहीं कर सके. बालाघाट की पहचान हनुमान चौक पर जलभराव से बाहर के लोग, यहां नहीं आना चाहते है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के साथ बालाघाट विधानसभा में परिवर्तन साफ है, प्रदेश की पहचान साढ़े 18 सालों में भाजपा ने महंगाई, बेरोजगारी, महिला एवं आदिवासी अत्याचार, घोटाला, भ्रष्टाचार से बनाई है. जिससे प्रदेश की जनता त्रस्त है और प्रदेश में इस बार परिवर्तन निश्चित है. उन्होंने कहा कि बालाघाट विकास के खाका, कांग्रेस के पास है और जिस दिन कांग्रेस को प्रतिनिधित्व मिलेगा, उसके दूसरे दिन से ही बालाघाट का विकास रफ्तार पड़ेगा. हनुमान चौक में आयोजित नुक्कड़ सभा में बड़ी संख्या में कांग्रेसी और आम जनता मौजूद थी.


Web Title : GAURISHANKAR BISEN AND ANUBHA MUNJARE, CONGRESS CANDIDATE GHERAOS BJP CANDIDATE IN THE NAME OF DEVELOPMENT, INFLATION,C.