चिकित्सक के सूने मकान लाखों की नगदी, गोल्ड क्वाईन और चांदी के आभूषण चोरी, जांच में जुटी पुलिस

बालाघाट. कोतवाली क्षेत्र में चोरो की सक्रियता का अंदाजा, इसी बात से लगाया जा सकता है कि चोरी के अपराध, थाना क्षेत्र में थमने का नाम नहीं ले रहे है. चोरियो के अपराध की तुलना में इनके आरोपियों के पकड़े जाने के मामले काफी कम है. बालाघाट पुलिस द्वारा हो रहे संपत्ति अपराधो में गश्त रणनीति परिवर्तित करने के बाद भी पुलिस चोरी की घटनाओं पर अंकुश नहीं लगा पा रही है. यही कारण है कि चोरी की घटनाओं थम नहीं रही है, एक चोरी की घटना को पुलिस क्रेक नहीं कर पाती है तो अन्य चोरियो की घटनाए सामने आ जाती है.  

चोरी का ताजा मामला नगरीय क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 28 में निजी लॉन के समीपस्थ निवासरत चिकित्सक के घर चोरी से जुड़ा है. जहां धार्मिक स्थलों के दर्शन के लिए गए चिकित्सक के सूने मकान में चोरी की घटना को अज्ञात चोरो ने अंजाम देकर घर में रखे साढ़े तीन लाख रूपए नगद, गोल्ड क्वाईन और चांदी के आभूषण की चोरी कर ले गए है. जिसकी शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुटी है.

चोरी की यह वारदात डॉ. स्वप्निल खोंगल के यहां तीन-चार मार्च की दरमियानी की बताई जाती है. बताया जाता है कि परिवार के सभी लोग उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने गए थे. जहां से वह गत दिवस वापस घर लौट रहे थे कि घर में काम करने वाली महिला ने उनके रिश्तेदारों को डॉ. खोंगल के यहां के ताला टूटे होने की जानकारी उनके परिचित रिश्तेदार को दी. जिस रिश्तेदार के माध्यम से उन्हें बालाघाट लौटते हुए यह सूचना मिली थी. जिसकी शिकायत पीड़ित चिकित्सक द्वारा कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई है.


Web Title : GOLD COINS AND SILVER JEWELLERY STOLEN FROM DOCTORS HOUSE