पति ने की पत्नी की हत्या, आरोपी पति फरार

बालाघाट. बैहर थाना अंतर्गत टाटीघाट बैगाटोला में गत 12 अप्रैल की शाम पति भागसिंह मेरावी ने अपनी 40 वर्षीय पत्नी भागवंती मेरावी की डंडे से सिर पर हमला कर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद बैहर पुलिस ने घटनास्थल से शव बरामद कर आज 13 अप्रैल को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

बैहर पुलिस की मानें तो बीते दिवस मछली मारने के बाद दोनो पति, पत्नी ने मछली बेची थी, जिसके पूरे पैसे की पति भागसिंह ने शराब पी ली थी. जब पत्नी भागवंती ने पति से पैसे मांगे तो दोनो के बीच कहासुनी हो गई और इसी दौरान पति भागसिंह ने उसके सिर पर डंडे से हमला कर दिया. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद से आरोपी पति भागसिंह फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.  

इनका कहना है

पारिवारिक विवाद में पति भागसिंह ने अपनी पत्नी भागवंती की हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने महिला का शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद आज शव का पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. मामले में आरोपी पति के खिलाफ धारा 302 का मामला कायम कर जांच में लिया गया है. घटना के बाद से आरोपी पति फरार है, जिसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

गिरिवरसिंह उईके, थाना प्रभारी, बैहर थाना


Web Title : HUSBAND MURDERS WIFE, ACCUSED HUSBAND ABSCONDS