पत्नी से विवाद के बाद फांसी पर लटका मिला पति का शव, जांच में जुटी पुलिस

बालाघाट. घरेलु मामले को लेकर पति-पत्नी का विवाद, जोखिम भरा हो गया है. जहां गत दिनों भरवेली में आपसी विवाद में पति ने पत्नी की हत्या कर दी. वहीं नगरीय क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 32 मंे बीती रात्रि 35 वर्षीय व्यक्ति ने पत्नी से विवाद के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.  

मिली जानकारी अनुसार नगरीय क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 32 निवासी धनराज पिता दिगंबर बिजेवार का शव घर के ही पीछे कमरे में फांसी पर लटका देखा गया. रात लगभग पौने दो बजे धनराज बिजेवार के शव को फांसी पर लटके सबसे पहले उसकी पत्नी पूजा बिजेवार ने देखा. जिसके बाद उसने इसकी सूचना अपने ससुर दिगंबर बिजेवार को दी. रात में ही मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई. जिसके बाद घटनास्थल पहुंची पुलिस ने रात में घटनास्थल को सील कर दिया और आज 16 जून की सुबह घटनास्थल से शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही उपरांत शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. मामले में कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है.

बताया जाता है कि धनराज बिजेवार परिवार का सबसे छोटा लड़का था. दो बड़े भाईयों में सबसे छोटा धनराज बिजेवार बीती रात शराब पीकर घर आया था. जिसके बाद दोनो पति-पत्नी में विवाद होने लगा. जिस विवाद में पिता दिगंबर बिजेवार ने दोनो पति-पत्नी को विवाद नहीं करने की समझाईश दी और उनके बच्चों को अपने साथ सुलाने ला लिया था. रात लगभग पौने दो बजे बहू ने ससुर दिगंबर बिजेवार को बताया कि पति धनराज ने मकान के पीछे वाले खाली कमरे में फांसी पर लगा लिया है. जब जाकर देखे तो नायलॉन की रस्सी से धनराज का शव लटका था. बहरहाल पत्नी से विवाद के बाद पति धनराज के फांसी पर लटकने की घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस जांच में जुट गई है.


Web Title : HUSBANDS BODY FOUND HANGING AFTER DISPUTE WITH WIFE, POLICE INVESTIGATING