आईपीएल सट्टे के लालबर्रा से वारासिवनी के बीच जुड़े थे तार, केकेआर और एसआरएच के मैच पर खिलाया जा रहा था सट्टा, दो आरोपी गिरफ्तार

बालाघाट. किक्रेट मैच में सट्टा खिलाने वाले सटोरियो के लिए दो महिने की आईपीएल लीग एक बड़ा इवेंट होती है. जिसमें टीमो के बीच मैच, टीमो के बनाए जाने वाले रन, टीमों के खिलाड़ियों और टीम की हारजीत पर सटोरिए, आईपीएल क्रिकेट मैच में सट्टा खेलने के शौकिनों को सट्टा खिलाते है. जिले में भी आईपीएल सट्टे को लेकर सटोरिए सक्रिय है और वह सट्टा खिला रहे हैं.  जिसमें आईपीएल मैच के दौरान पुलिस ने कटंगी के बाद लालबर्रा में आईपीएल के क्वालिफायर मुकाबले में केकेआर और एसआरएच के मैच में सट्टा खिलाते दो लोगों को गिरफ्तार किया है. जबकि मुख्य आरोपी फरार बताया जा रहा है. आईपीएल सट्टे की कड़ी लालबर्रा से वारासिवनी के बीच जुड़ी थी.  

लालबर्रा में कनकी शराब दुकान के पास खेत में बैठकर मोबाईल फोन के माध्यम से सट्टा खिलाए जाने की मुखबिर की सूचना पर वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में लालबर्रा थाना प्रभारी हेमंत नायक की टीम ने लालबर्रा थाना अंतर्गत बेहरई के छतेरा निवासी 29 वर्षीय महेन्द्र उर्फ गोलु पिता दीनदयाल बघेल को पकड़ा. जिसके पास से पुलिस ने 3 मोबाईल, 3 सिम और दो हजार रूपए नगद बरामद किए है. जिसने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह आईपीएल के केकेआर और एसआरएच के बीच पहले क्वालियर मैच में सट्टा खिला रहा था और वह वारासिवनी निवासी शेख इरशाद तथा संजू रजक के पास ऑनलाईन बुकिंग कर रहा था. जिसके पास से गभग 3 लाख 75 हजार रूपए का लेनदेन भी पुलिस ने बरामद किया है.

पुलिस ने आईपीएल के पहली क्वालिफायर मैच में ऑनलाईन सट्टा खिलाते हुए महेन्द्र उर्फ गोलु बघेल सहित वारासिवनी निवासी 40 वर्षीय शेख इरशाद पिता शेख गुलाम को मध्यप्रदेश पब्लिक गेम्बलिंग एक्ट 1976 की धारा 4ए के तहत गिरफ्तार किया है. जबकि आरोपी संजू रजक फरार है. लालबर्रा थाना प्रभारी की माने तो महेन्द्र उर्फ गोलु बघेल, आईपीएल सट्टा खिला रहा था. जबकि इरशाद उसकी वसुली करता है, इस मामले में फरार संजू रजक इसे संचालित करता है. जिसमें अभी विवेचना जारी है, इनके पूरे नेटवर्क तक पुलिस पहुंचकर आईपीएल सट्टे को क्रेक करेगी.   


Web Title : IPL BETS WERE LINKED BETWEEN LALBARRA AND VARASIVANI, BETTING WAS BEING FED ON KKR SRH MATCH, TWO ACCUSED ARRESTED