खेलो इंडिया यूथ गेम्स: हरियाणा ने बिहार को 03-01 और मणिपुर ने पश्चिम बंगाल को 03-02 से हराया

बालाघाट. मुलना मैदान में खेलो इंडिया यूथ गेम्स के तहत खेली जा रही महिला फुटबॉल प्रतियोगिता में खेले जा रहे मैच में 6 फरवरी को राज्यमंत्री रामकिशोर कावरे, विधायक संजय उईके, कलेक्टर डॉ. गिरीश कुमार मिश्रा मैच देखने के लिए पहुंचे. हरियाणा एवं बिहार के बीच खेले गये मैच का पहला हाफ उन्होंने पूरा देखा.  

मुलना स्टेडियम के मैदान पर महिला फुटबॉल प्रतियोगिता में आज छठवें दिन 06 फरवरी को हरियाणा और बिहार के बीच पहला मैच खेला गया. जिसमें हरियाणा ने 03 गोल किए और बिहार की टीम ने 01 गोल किया. हरियाणा के ओर से पहला गोल मनीषा, दूसरा गोल कविता और तीसरा गोल रितु ने किया. इसी प्रकार बिहार की ओर से पहला और एकमात्र गोल आरती कुमारी भगत ने किया. इस प्रकार हरियाणा की टीम 02 गोल से विजेता रही.

06 फरवरी को दूसरा मैच में पश्चिम बंगाल और मणिपुर की टीमों के बीच खेला गया. पश्चिम बंगाल की ओर से दो गोल किए गए, जिसमें पहला गोल मोनालिसा मरांडी और दूसरा गोल मौसमी मुर्मू ने किया. मणिपुर की ओर से पहला गोल रेमी थोकचोम, दूसरा गोल बबीता देवी और तीसरा गोल के. अंजू चानू ने किया! इस प्रकार मणिपुर की टीम 01 गोल से विजयी रही. प्रतियोगिता में 08 फरवरी को सेमी फायनल एवं 10 फरवरी को फायनल मैच खेला जायेगा.  


Web Title : KHELO INDIA YOUTH GAMES: HARYANA BEAT BIHAR 03 01 AND MANIPUR BEAT WEST BENGAL 03 02