26 सितंबर को किसान संगठन के भारत बंद को जिले में किसान गर्जना का समर्थन

बालाघाट. किसान गर्जना एवं अन्य किसान संगठनों की बैठक गत दिवस आयोजित की गई. जिसमें केन्द्र सरकार द्वारा पारित तीन किसानों को लेकर किसान संगठनों के 26 सितंबर को भारत बंद को जिले में समर्थन देने की बात कही गई.  

किसान गर्जना की जिलास्तरीय बैठक में किसानों की समस्याओं पर चर्चा करते हुए किसान गर्जना संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद चौधरी ने कहा कि किसानों के साथ केन्द्र और राज्य सरकार सौतेला व्यवहार कर रही है, उन्होंने कहा कि किसानों को सरकारें भ्रमित करने का काम कर रही है, जिससे किसान शोषित हो रहा है. किसानों के हितों की बात करने वाले संगठनो ने सरकार के समक्ष किसानों की समस्याओं को अपने-अपने स्तर पर रखा लेकिन सरकार किसानों की समस्या पर ध्यान नहीं दे रही है.

बैठक में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया गया कि तीन बिल को लेकर आंदोलन कर रहे किसान संगठनांे के 26 सितंबर को भारत बंद आव्हान का जिले में किसान गर्जना एवं अन्य किसान संगठन समर्थन करेंगे और बंद में सहयोग करेंगे. साथ ही बैठक में उपस्थित किसान गर्जना और अन्य किसान संगठनों ने केन्द्र सरकार द्वारा पारित तीन कृषि बिलों को काला बिल बताते हुए वापसी की मांग पर किये जा रहे भारत बंद में जिले के किसानों से सहयोग की अपील की है.  

बैठक में किसान गर्जना संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद चौधरी, रामचंद्र सिहोरे, बसंत शर्मा, नंदकिशोर कटरे, रूपचंद बिसेन, अमरलाल गौतम, लीम्बाजी ठाकरे, पन्ना समरिते, नारायण यादव, दिनेश बिसेन, टिकाराम मोहारे सहित अन्य किसान मौजूद थे.


Web Title : KISAN SANGATHANS BHARAT BANDH ON SEPTEMBER 26 SUPPORTS FARMERS ROAR IN THE DISTRICT