टोल टेक्स को लेकर विधायक बिसेन और भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने प्रभारी मंत्री से की चर्चा,प्रभारी मंत्री ने टोल टेक्स को स्थगित करने का किया ऐलान

बालाघाट. जिले में टोल टेक्स को लेकर गर्माई राजनीति के बीच 15 अगस्त को जिले में ध्वजारोहण करने पहुंचे प्रभारी मंत्री हरदीपसिंघ डंग से पूर्व मंत्री एवं विधायक गौरीशंकर बिसेन के नेतृत्व में भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने सर्किट हाउस में चर्चा की और बालाघाट-सिवनी मार्ग पर प्रारंभ किये गये टोल-टेक्स को तत्काल बंद किये जाने की मांग रखी. जिस पर प्रभारी मंत्री ने पूर्व मंत्री एवं भाजपा प्रतिनिधिमंडल से चर्चा के बाद वस्तुस्थिति को जानते हुए टोल टेक्स को स्थगित करने का ऐलान किया है. जिसको लेकर भाजपा ने प्रभारी मंत्री का आभार जताया है.

भाजपा नगर अध्यक्ष सुरजीतसिंह ठाकुर ने बताया कि बालाघाट-सिवनी राज्यमार्ग की वर्तमान में हालत जर्जर है, जिसके दुरूस्तीकरण की मंशा से प्रारंभ किया गया टोल टेक्स नाका बालाघाट एवं सिवनी की जनता पर अतिरिक्त बोझ साबित हो रहा था. जिससे लोगों में नाराजगी का माहौल था. जिसको लेकर जहां पूर्व मंे पूर्व मंत्री एवं विधायक गौरीशंकर बिसेन ने लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव से चर्चा कर पत्र लिखते हुए आग्रह किया था कि टोल टेक्स वसुली को रोका जायें. जिसमें उल्लेखित किया गया था कि मार्ग जर्जर होमने के कारण बरसात में इसका जीर्णोद्धार संभव नहीं है, बावजूद इसके बिना दुरूस्तीकरण के टोल टेक्स वसुला किया जाना अनुचित है जो वर्तमान सड़क की हालत को देखते हुए न्यायसंगत नहीं है. इसी आशय का एक पत्र पूर्व मंत्री एवं विधायक के नेतृत्व में बालाघाट प्रवास पर स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में पहुंचे प्रभारी मंत्री को भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने सौंपा. जिसके बाद प्रभारी मंत्री ने टोल टेक्स वसुली को स्थगित किये जाने का ऐलान किया है.  

इस दौरान भाजपा उपाध्यक्ष दिलीप चौरसिया, संजय खंडेलवाल, सत्यनारायण अग्रवाल, संजय मिश्रा, महामंत्री श्रीमती मौसम हरिनखेड़े, नगर अध्यक्ष सुरजीतसिंह ठाकुर, नगर महामंत्री मनोज हरिनखेरे, भारत खटिक, राकेश सेवईवार, पूर्व सांसद के. डी. देशमुख, खिमेन्द्र गौतम, राजेश लिल्हारे, कन्हैया चौहान, मुन्ना राहंगडाले सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी एवं सदस्य मौजूद थे.


Web Title : MLA BISSEN AND BJP DELEGATION DISCUSS TOLL TAX WITH MINISTER IN CHARGE, MINISTER IN CHARGE ANNOUNCES SUSPENSION OF TOLL TAX