मध्यप्रदेश कर्मचारी कांग्रेस की प्रांतीय बैठक में कर्मचारियों की समस्याओ पर चर्चा, मध्यप्रदेश कर्मचारी कांग्रेस के बालाघाट वन विभाग प्रकोष्ठ का गठन

बालाघाट. मध्यप्रदेश कर्मचारी कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष वीरेन्द्र खोंगल की अध्यक्षता में गत 16 अक्टूबर को प्रांतीय कार्यालय में जबलपुर संभाग के जिलाध्यक्षों की बैठक में कर्मचारियों की समस्याओं पर विस्तार से चर्चा की गई. इस बैठक में जबलपुर संभाग के अन्य जिलो के जिलाध्यक्ष के अलावा बालाघाट से मध्यप्रदेश कर्मचारी कांग्रेस जिलाध्यक्ष सजल मस्की भी पहुंचे थे. जहां उन्होंने बालाघाट के कर्मचारियांे की शासन स्तर की समस्याओं को रखकर प्रांतीय अध्यक्ष से निवेदन किया कि वह संगठन के माध्यम से सरकार के समक्ष कर्मचारियों की समस्याओं को रखकर उसके निराकरण करवायें.  

बैठक मंे जबलपुर संभाग से पहुंचे प्रत्येक जिलाध्यक्षों को प्रांतीय अध्यक्ष वीरेन्द्र खोंगल ने भरोसा दिलाया है कि उनके द्वारा रखी गई शासनस्तर की समस्याओं को शासन के समक्ष रखा जायेगा. प्रांतीय बैठक में शामिल रहे मध्यप्रदेश कर्मचारी कांग्रेस जिलाध्यक्ष सजल मस्की ने बताया कि प्रांतीय बैठक में कर्मचारियों की समस्याओं पर विस्तार से चर्चा की गई. जिनके निराकरण का भरोसा प्रांतीय अध्यक्ष ने सभी जिलाध्यक्षों को दिया है. उन्होंने बताया कि प्रांतीय बैठक में संभाग स्तरीय कार्यक्रम की भी रूपरेखा तैयार की गई. प्रांतीय बैठक में बालाघाट जिलाध्यक्ष द्वारा संगठन के किये जा रहे कार्यो की सराहना की और उन्हें कर्मचारियों के हित में कार्य करने के लिए मार्गदर्शन दिया.

मध्यप्रदेश कर्मचारी कांग्रेस जिलाध्यक्ष सजल मस्की ने बताया कि प्रांतीय बैठक में, बालाघाट वनविभाग प्रकोष्ठ का भी गठन किया गया. जिसमें जिला संयोजक सुरेश शिववंशी, जिलाध्यक्ष देवेन्द्र पांडे, उपाध्यक्ष संदीप मिश्रा, सचिव देवीचंद पटले और कोषाध्यक्ष दिनेश हिंगोले बनाये गये है. जिलाध्यक्ष श्री मस्की ने बताया कि मध्यप्रदेश कर्मचारी कांग्रेस की प्रांतीय बैठक, संभाग स्तरीय कार्यक्रम को लेकर आगामी रविवार 20 अक्टूबर को दोपहर 1 बजे से डाईट बालाघाट मंे मध्यप्रदेश कर्मचारी कांग्रेस की बैठक आहूत की गई है. जिसमें कर्मचारियों को प्रांतीय बैठक मंे हुई चर्चा की जानकारी दी जायेगी.


Web Title : MADHYA PRADESH EMPLOYEES CONGRESS PROVINCIAL MEETING DISCUSSES THE PROBLEMS OF EMPLOYEES, CONSTITUTION OF BALAGHAT FOREST DEPARTMENT CELL OF MADHYA PRADESH EMPLOYEES CONGRESS