ज्वेलर्स शॉप में ग्राहक बनकर आया शख्स तीन हार और अंगूठी लेकर फरार, पुलिस कर रही मामले की जांच, बाजार की सुरक्षा पर सवाल

बालाघाट. मंगलवार 3 जनवरी की देरशाम ज्वेलर्स शॉप में टोपी और मॉस्क लगाकर ग्राहक बनकर आये शख्स ने ज्वेलरी खरीदी के नाम पर दुकानदार और कर्मचारी का ध्यान भटकते ही 10 सेकंड में तीन हार और अंगूठी लेकर फरार हो गया. जिसकी शिकायत दुकान संचालक ने पुलिस से की है. जिसके तत्काल बाद कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर सीसीटीव्ही फुटेज को देखने के साथ ही पीड़ित ज्वेलर्स व्यवसायी से घटना के बारे में जानकारी हासिल की. घटना के बाद जहां व्यापारियो में भय का माहौल है, वही शहर के प्रमुख मार्ग पर पुलिस सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हो रहे है. हालांकि पुलिस ने मामला जांच में लिया है.  

ज्वेलर्स व्यवसायी श्री बाफना की मानें तो सायंकाल लगभग 6. 30 बजे एक ग्राहक आया और उसने अंगूठी दिखाने की बात कही. जिसके बाद कोई डिजाईन बताकर हार दिखाने कहा. जिस पर हार दिखाने पर वह समय ज्यादा ले रहा था. जिससे उसे कल आने की बात कही और वह हार के डिब्बे को पीछे रखकर मुडे़ ही थे कि वह तीन हार और अंगूठी लेकर फरार हो गया. जिसके पीछे भी दौड़े लेकिन उसका कोई पता भी नहीं चला. व्यापारी की मानें तो ज्वेलरी लगभग तीन से साढ़े तीन लाख रूपये कीमत की है. उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.  

Web Title : MAN FLEES WITH THREE NECKLACES AND RINGS IN JEWELLERS SHOP, POLICE ARE INVESTIGATING THE MATTER, QUESTIONS THE SECURITY OF THE MARKET